BREAKING NEWS

Contact

Sunday, August 19, 2018

Shahrukh Khan said about gold so great : शाहरुख खान ने गोल्ड के बारे में कह दी इतनी बड़ी बात



15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म गोल्ड जबरदस्त प्रसिद्ध हो रही है. लोग इस फिल्म को बहुत पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म का सब्जेक्ट बहुत खूबसूरत है. फिल्म में काम करने वाले कलाकारों ने काम भी बहुत अच्छा किया है.
गोल्ड पर इस समय शाहरुख खान का एक बयान आया है. आपको बता दें कि इससे पहले सलमान खान और आमिर खान भी इस फिल्म पर बयान दे चुके हैं, जिनकी काफी चर्चा हो रही है. शाहरुख खान ने कहा  गोल्ड फिल्म इस साल की सबसे बेहतरीन फिल्म है.
उन्होंने कहा Gold  फिल्म का सब्जेक्ट बहुत अच्छा है. इस फिल्म में काम करने वाले कलाकारों का काम बहुत ही उम्दा है. देशभक्ति पर आधारित यह फिल्म निश्चित रूप से मेरे मन को छू गई है. लोगों को प्रेरणा देने वाली, देशभक्ति की बात करने वाली इस तरह की फिल्में समय अंतराल के अनुसार लगातार बनती रहनी चाहिए, ताकि लोग इनसे प्रेरणा ले सकें.
शाहरुख खान ने यह भी कहा कि इस फिल्म को प्रत्येक भारतीय को देखना चाहिए. शाहरुख खान ने यह भी कहा कि इस फिल्म को देखकर उन्हें अपने द्वारा अभिनीत फिल्म चक दे इंडिया की याद आ गई. आपको पता होगा शाहरुख खान ने कुछ साल पहले चक दे इंडिया एक फिल्म बनाई थी, जो भारतीय महिला हॉकी टीम पर आधारित थी. यह फिल्म जबरदस्त हिट रही थी. लोगों ने खूब पसंद किया था.
शाहरुख़ खान ने यह भी कहा कि इस फिल्म के डायरेक्टर यदि मुझसे मिलते हैं तो मैं तुरंत इस फिल्म में काम करने के लिए राजी हो जाता. हालांकि अक्षय कुमार ने भी इस फिल्म में बेहतरीन काम किया है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.