BREAKING NEWS

Contact

Thursday, August 16, 2018

Pakistan had asked India to give Madhuri Dixit, we will give Kashmir : पाकिस्तान ने भारत से कहा था हमें माधुरी दीक्षित दे दो, हम कश्मीर दे देंगे



हिंदी सिनेमा की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री में से एक मानी  जाती है माधुरी दीक्षित. माधुरी दीक्षित का डांस तो बहुत ही लाजवाब है. इतना बेहतरीन डांस करने वाली इतनी खूबसूरत अभिनेत्री माधुरी के अलावा पूरी फिल्म इंडस्ट्री में कोई दूसरी नहीं है.Image result for madhuri dixit photo
माधुरी दीक्षित इस समय 50 साल से ऊपर की हो चुकी हैं लेकिन जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ती जा रही है उनकी खूबसूरती और भी अधिक निखरती जा रही है. लगातार किसी शो में, किसी पार्टी में या TV के किसी कार्यक्रम में जब भी वे दिखाई देती है तो लोग उन्हें देखकर आज भी  उनके दीवाने  हो जाते हैं.
ऐसी ही खूबसूरत माधुरी दीक्षित के लिए एक बार पाकिस्तान ने कहा था कि हमें यदि माधुरी दीक्षित दे दोगे तो हम उसके बदले में कश्मीर छोड़ देंगे. भारत ने उस समय क्या जवाब दिया था, आइए हम आपको बताते हैं.
माधुरी दीक्षित की मुस्कुराहट बहुत ही गजब की है. वास्तव में एक बार उनको देख लेता है कोई तो उनका दीवाना हो जाता है. कारगिल युद्ध के दौरान पाकिस्तान के लोगों ने कहा माधुरी दीक्षित बहुत ही खूबसूरत है और जब मुस्कुराती है तो और भी ज्यादा खूबसूरत लगती है.
करगिल युद्ध में विक्रम कैप्टन थे और उन्होंने युद्ध में बहुत बड़ी भूमिका निभाई थी लेकिन वे युद्ध में शहीद हो गए. उनके  दोस्तों ने बताया कि पाकिस्तान ने नारा लगाया था कि हम कश्मीर छोड़ देंगे, बदले में हमें माधुरी दीक्षित मिल जाए. भारत के सैनिको ने उस समय कहा था-हम माधुरी भी नहीं देंगे और तुमसे कश्मीर के साथ साथ लाहोर, करांची भी ले लेंगे.
इस बात से यह भी पता चलता है कि माधुरी दीक्षित की दीवानगी भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान एवं विश्व के अन्य भागों में भी है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.