BREAKING NEWS

Contact

Thursday, January 31, 2019

Just make a call to this beautiful and hot actress will fix your date : इस खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस को बस एक कॉल करें फिक्स हो जाएगी आपकी डेट


अक्सर बहुत ही खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस को फिल्मी पर्दे पर हम लोग देखते हैं. उनसे मिलने क डेट  करने का तो सपना ही देखते हैं. वास्तविकता में ऐसा हो  नहीं सकता. लेकिन यदि आप ऐसा चाहते हैं तो यह  खबर आपके लिए निश्चित रूप से अच्छी खबर हो सकती है.
Image result for sara ali khancredit: third party image reference

इसके लिए आपको करना भी कुछ खास नहीं है. बस आपको एक कॉल करना होगा. आपका काल  मिल गया, आपकी बात हो गई तो निश्चित रूप से आप इस  हीरोइन के साथ चैट और डेट कर सकते हैं और यह खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि आज की बहुत ही चर्चित अभिनेत्री सारा अली खान है. और यह बात खुद सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में कही है.
Related imagecredit: third party image reference

सारा अली खान ने अपनी लव लाइफ का खुलासा करते हुए कहा कि वे सिंगल है और उन्हें डेट करने का पहला अनुभव नहीं है.  बस उनको कॉल करे. सारा ने कहा वे एक बार रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. लेकिन उसने भी मेरा दिल नहीं तोड़ा. मैंने किसी को भी डेट नहीं किया है.
Image result for sara ali khancredit: third party image reference

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सारा अली खान केंद्र सरकार में रहे पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पौते  वीर पहाड़िया को डेट कर चुकी है. उन्हें कोई दूसरा व्यक्ति मिल जाएगा जिसका नाम ए से शुरू होता है और ए के साथ ही खत्म होता है तो वह जरूर उसको डेट करना चाहेंगी.यदि  आपका नाम भी ऐसा ही है तो कॉल कीजिए तुरंत.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.