BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, August 15, 2018

Date of marriage of Deepika Padukone and Ranveer Singh fixed, this day will be married : दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तारीख तय, इस दिन होगी शादी



रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक दूसरे को काफी दिनों से डेट कर रहे हैं. ये दोनों बहुत दिनों से  रिलेशनशिप में है. इन दिनों बोलीवूड में शादी का माहौल भी खूब चल रहा है. विशेष रूप से पिछले साल अनुष्का और विराट की शादी के बाद एक बड़ी शादी सोनम कपूर और आनंद आहूजा की हुई.रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी, जानिए तारीख और बाकी जानकारी यहाँ
अब सभी  लोगों को बेसब्री से इंतजार है दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का.  हालांकि अनुमानित डेट कई बार आ चुकी है लेकिन यह कब होही.  शादी करेंगे यह पता नहींलगा पाया है. लेकिन  हाल ही में खबर यह भी  आई है कि रणवीर कपूर और आलिया भट्ट भी जल्दी शादी करने वाले हैं. लेकिन उनकी शादी की डेट भी अभी तय नहीं हुई है.
लेकिन रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी बहुत जल्द होने वाली है.  नवंबर के महीने की आखिरी तारीख में रणवीर और आलिया की शादी होने वाली है. यह शादी भारत में नहीं बल्कि इटली में होगी.
इस खबर को कबीर बेदी ने अपने ट्विटर पर डाला है. दोनों कब  शादी करेंगे यह बताया है.  दोनों को ट्विटर पर उन्होंने बधाई दे दी.  इटली की इटली की कोमो झील जो कि काफी प्रसिद्ध है, वहां पर यह शादी समारोह का कार्यक्रम होगा.
इस आयोजन में बहुत ही करीबी दोस्त और रिश्तेदार पहुंचने वाले हैं. जानकारी मिली है सिर्फ 30 लोग ही शादी में शामिल होंगे. हालांकि दोनों बड़े सुपरस्टार हैं और इनके बहुत दोस्त भी हैं. लेकिन इटली में मात्र 30 लोग ही शामिल होंगे. जाहीर  सी बात वे 30 लोग दोनों पक्ष के पारिवारिक लोग ही होंगे.  
लेकिन शादी के बाद अपने देश आकर एक बड़ा रिसेप्शन ये लोह देंगे जिसमे अनेक लोग शामिल होंगे. जब दोनों अपने देश लौटेंगे तो वहां पर बड़ा कार्यकर्म किया जाएगा. जिसमे  दोस्त, रिश्तेदार, परिचित आदि सब शामिल होंगे.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.