BREAKING NEWS

Contact

Monday, August 6, 2018

Do you know who is Salman Khan's best friend : क्या आप जानते हैं सलमान खान के सबसे जिगरी दोस्त कौन से हैं



बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान सबसे महंगी स्टार है, जो किसी भी फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस लेते हैं. सलमान खान का किसी भी फिल्म में होना इसका मतलब सामान्य 100 करोड़ का बजट तो पार करना है. यहां तक भी कहा जा सकता है कि हिट की गारंटी है सलमान खान का किसी भी फिल्म में होना.ये 4 अभिनेता हैं सलमान के सबसे जिगरी दोस्त, नंबर 4 तो करता है रोज फोन से बात
दूसरे कारणों से सलमान खान विवाद से भी घिरे रहते हैं लेकिन सलमान खान की दोस्ती भी एक मिसाल है. फिल्म इंडस्ट्री में उनके चार ऐसे जिगरी दोस्त है जो सलमान खान को बहुत मोहब्बत करते हैं और सलमान खान उन्हें बेइंतहा मोहब्बत करते हैं. ये एक दूसरे से मिलते हैं.
गोविंदा
गोविंदा सलमान खान के  सबसे प्रिय दोस्तों में से एक है. Partner फिल्म में इन दोनों ने साथ काम किया था. उससे  दोस्ती और ज्यादा बढ़ गई थी. निश्चित रूप से एक दूसरे की बेहतरीन तारीफ करते हैं.
मीका सिंह
गायक मीका सिंह  कई विवादों में घिरे रहते हैं लेकिन सलमान खान के बहुत नजदीकी दोस्तों में से एक हैं. सलमान खान की फिल्म के बहुत सारे गाने मीका सिंह ने गाए हैं. सलमान खान और मीका की दोस्ती रेडी फिल्म के दौरान हुई थी. तब से आज तक चली आ रही है.
अक्षय कुमार
अक्षय सलमान खान के बहुत अच्छे दोस्तों में से गिने जाते हैं. दोस्ती को कायम रखने के लिए अक्सर मिलते रहते हैं. ये  दोनों ही अपने शरीर को बहुत स्वस्थ रखने के लिए कसरत करते हैं. एक साथ घूमने भी कई बार जाते हैं.

शाहरुख खान
जी हां आप इस पर यकीन नहीं करेंगे आप लेकिन सलमान खान के  शाहरुख खान भी बहुत अच्छे दोस्तों में से एक गिने जाते हैं. भले किसी कारण से उन दोनों में अनबन रहती हो लेकिन अच्छे दोस्तों में से एक हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.