BREAKING NEWS

Contact

Monday, August 6, 2018

Directions Patani forest piece on the road, people have made such comments : दिशा पटानी वन पीस पहनकर निकल गई सड़क पर, लोगों ने किए ऐसे ऐसे कमेंटस



बागी 2  फिल्म हिट होने के बाद दिशा पटानी के भाव बहुत जबरदस्त चढ़ गए हैं. दिशा पटानी की खूबसूरती का कोई मुकाबला नहीं है. उसका चेहरा भी और फिगर भी बहुत ही खूबसूरत है. टाइगर श्रॉफ के साथ बागी 2 में उस की जोड़ी बेहतरीन नजर आई.
टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में एक बेहतर हीरो के रूप में जाने जाते हैं. दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की आज-कल खूब जम रही है. अनेक जगह पर दोनों को एक साथ देखा गया है. हाल ही में दिशा पटानी एक रेस्टोरेंट से बाहर निकली तो लोगों ने उनकी ड्रेस देखी, तो लोगों ने खूब कमेंटस  किए.
रेस्टोरेंट से बाहर निकलते वक्त  उनके साथ में टाइगर श्रॉफ की मां और उनकी बहन भी थी. जो कि वह लंच करके निकली थी लेकिन दिशा पटानी की ड्रेस और उनकी खूबसूरती के जलवे ऐसे थे कि लोग उनकी तरफ देखते ही रह गए.
हरे रंग का वन पीस पहना हुआ था दिशा पटानी ने.  जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत और कमाल की लग रही थी. इस वन पीस में देखकर के लोग उन्हें सिर्फ देखते  ही रह गए. टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी खूब जम रही है. सबसे पहले ये दोनों एक गाने में एक साथ नजर आए थे. उसके बाद बागी 2 में इन्होंने साथ काम किया.
बहुत प्रारंभ से ही दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं. यह जोड़ी बहुत ही खूबसूरत भी लगती है. टाइगर श्रॉफ इन दिनों  बॉलीवुड के एक्शन हीरो के रूप में हिट है. उनका डांस भी बहुत खूबसूरत होता है. लोगों ने इस तरह के कमेंट्स किए- ‘क्या कमाल की लग रही है. दिन में चाँद निकल आया है. इससे भी छोटा पहनना चाहिए था.’


Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.