BREAKING NEWS

Contact

Thursday, February 21, 2019

India will not give any proof to Pulwama attack : पुलवामा हमले पर भारत पाकिस्तान को नहीं देगा कोई भी सबूत


14 फरवरी को हुए कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद एकदम से देश सदमे में आ गया. यह हमला जैश ए  मोहम्मद की तरफ से किया गया है और जैश ए मोहम्मद पाकिस्तान से मिला हुआ है. जो कि पाकिस्तान से उसका नाता है.
जबकि पाकिस्तान कह रहा है की उसने हमला नहीं किया है. और न ही वह  हमलावर आतंकवादियों से मिला हुआ है और यदि भारत को इस पर शक है तो भारत इस बात का सबूत दे कि हम कैसे मिले हुए, हमने कैसे हमला किया है.
credit: third party image reference

इस बात का जवाब देते हुए भारत ने कहा है की पाकिस्तान को कोई भी सबूत भारत नहीं देगा. बल्कि सारे सबूत मित्र देशों को दिखा कर के हमले में पड़ोसी देश की भूमिका की पोल खोलेगा. क्योंकि भारत सरकार की तरफ से एक अधिकारी ने कहा है की अनुभव को देखते हुए पाकिस्तान के साथ सबूत साझा करने की कोई जरूरत नहीं है.
Image result for पुलवामा हमले पर भारत पाकिस्तान को नहीं देगा कोई भी सबूतcredit: third party image reference

क्योंकि वह ऐसा कई बार कह चुका है. जबकि उसके बाद किसी भी तरह की कोई कार्यवाही भी नहीं करता है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने भी कहा है की पुलवामा हमले के खिलाफ जो सरगना है उनके खिलाफ वह भी कार्रवाई करेंगे, यदि भारत  उनके साथ सबूत साझा करें तो.
Image result for पुलवामा हमले पर भारत पाकिस्तान को नहीं देगा कोई भी सबूतcredit: third party image reference

भारत के अधिकारियों ने कहा है की वह  सबूत साझा नहीं करेगा. इसके बाद ही भारत ने सबूत साझा करने से मना कर दिया. क्योंकि भारत  जानता है कि पाकिस्तान सिर्फ कहता है, वह कार्रवाई नहीं करेगा जो कि आज तक किसी भी प्रकार की कोई भी केस में उन्होंने कार्रवाई नहीं की है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.