BREAKING NEWS

Contact

Saturday, August 11, 2018

Aishwarya Rai made a bigger disclosure about Salman Khan : सलमान खान को लेकर किया ऐश्वर्या राय ने एक और बड़ा खुलासा


हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म फन्ने खान रिलीज हो चुकी है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है. इस  फिल्म की स्टोरी मे कोई दम नहीं है. ऐश्वर्या राय ने कोई बेहतरीन काम किया इसमें नहीं किया है.
एक सामान्य सी स्टोरी को लेकर के  फिल्म बनाई गई है जो लोगों को पसंद भी नहीं आ रही है.  लेकिन ऐश्वर्या राय लगातार फन्ने खां का प्रमोशन कर रही है. वह पूरी कोशिश में है की लोग इस फिल्म को पसंद लरें और देखे.Image result for aishwarya rai
एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय से कुछ सवाल पूछे गए. जिसमे उन्होंने कई एसी बाते बताई जिनकी बारे में लोगों को नहीं पता है. फिल्म जोश में एश्वर्या ने शाहरुख खान की बहन का रोल प्ले किया था. उसके  बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया. उन्होंने  बताया कि शाहरुख खान से पहले इस फिल्म में सलमान खान को लिया जाना था. और मैंने सलमान खान की वजह से इस फिल्म के मना कर दिया था.
यह बात लोगों को पहले नहीं पता थी. यह एक बड़ी बात ऐश्वर्या राय ने इंटरव्यू के दौरान बताई. ऐश्वर्या राय ने कहा कि पहले आमिर और शाहरुख को अप्रोच किया गया था. शाहरुख खान को फाइनली इस फिल्म में लिया गया. आमिर खान को चंद्रचूड़ सिंह वाला रोल  मिलने वाला था.  लेकिन सलमान खान की जगह शाहरुख़ को लिया गया तो मैंने तैयार हो गई. जब पूरी कास्ट बदल गई तो मैंने भी फिल्म के लिए हां कर दी.
यह फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी. आपको बता दें कि हम दिल दे चुके सनम के बाद सलमान खान और ऐश्वर्या राय के अफेयर की खूब चर्चा चली थी. वास्तव में इन दोनों में प्रेम हो गया था. लेकिन बाद में दोनों में ब्रेकअप हो गया और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.