BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, August 28, 2018

This buffalo earns one crore rupees a month, its cost is 21 million rupees : यह भैंसा एक महीने में कमाता है एक करोड़ रूपए, इसकी कीमत है 21 करोड़ रुपए


इस दुनिया में बहुत सारी ऐसी चीजें हैं जिनके बारे में सुनकर आश्चर्य  होता है. हरियाणा में एक ऐसा भैंसा है जिसकी कीमत 21 करोड़ है. यह बात सुनकर के हो स्काट है  आप विश्वास न करें. आप क्या जो भी  इस बात को सुन रहा है, उसी विश्वास नहीं हो रहा है. लेकिन यह बात सच है.
सबसे बड़ी बात यह है कि इस भैंसे की जो आदत है अगर आप उसके बारे में सुनेंगे तो और भी हैरान और परेशान और अचंभित हो जाएंगे. यह भैंसा  अपनी अजीबोगरीब आदतों की वजह से भी जबरदस्त चर्चित है. यह भैंसा  रोजाना शराब का सेवन करता है.

इस भैंसे  का नाम सुल्तान है. इसके मालिक ने बताया है कि यह रोजाना अलग-अलग ब्रांड की व्हिस्की पीता है और इससे हमें कोई दिक्कत नहीं है. इस भैंसे की उम्र 8 साल है. इसकी लंबाई 6 फिट है और इसका वजन 1 टन से भी अधिक है.
यह बहुत ही खूबसूरत और गजब का भैंसा  है. इस भैंसे  का सीमेन बहुत महंगा है. इसका मालिक इसके सीमेन से महीने में करीब एक करोड़ रुपए कमा लेता है.
इसके मालिक ने बताया  की इसकी देखरेख में बहुत सारे रुपए खर्च होतते हैं. इसकी केयर भी बहुत करनी पड़ती है. इस भैंसे  के लिए उन्होंने स्पेशल तीन नौकर रख रखे हैं. खाने के लिए भी इसके लिए विशेष सामग्री का इंतजाम किया जाता है.
यह भैंसा  बहुत ही खूबसूरत और  गजब की नस्ल का भैंसा है. इसलिए इसके सीमेन की डिमांड है. मालिक ने बताया कि इसका सीमेन लेने के लिए उनके पास डायरेक्ट कंपनियां आती हैं. एक महीने में लगभग एक करोड़ तक का सीमेन वे बेच देते हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.