BREAKING NEWS

Contact

Monday, August 6, 2018

Jahnavi Kapoor's such a hot look you've never seen before : जाह्नवी कपूर का ऐसा हॉट लुक आपने पहले कभी नहीं देखा होगा



इस समय अपनी पहली फिल्म धड़क की जबरदस्त सफलता का एंजॉय कर रही है जाह्नवी कपूर. आजकल बहुत खुश भी हैं जाह्नवी. क्योंकि  बॉक्स ऑफिस पर धड़क नें 100 करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस कर लिया है.
निश्चित रूप से जहान्वी कपूर ने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है. लोगों को उनका काम, उनकी खूबसूरती, उनके स्माइल पसंद आ रही है.  आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म से पहले जाह्नवी  कपूर में अपनी प्लास्टिक सर्जरी भी करवाई थी. फिल्म की शूटिंग के दौरान ही उनकी मां श्री देवी का देहांत हो गया था, जिसके कारण उन्हें काफी सदमा लगा था.
श्रीदेवी ने जहान्वी कपूर को इस फिल्म के लिए बहुत सपोर्ट भी किया था. जाह्नवी  कपूर शूटिंग के वक्त अक्सर जिम जाया करती थी और अपने आप को चुस्त रखने के लिए खूब मेहनत करती है.
आजकल उनकी वही चुस्त-दुरुस्त वाली तस्वीरें बहुत वायरल हो रही है. टाइट कपड़ों में जाहनवी कपूर बहुत ही खूबसूरत लग रही है. इस लुक को देखकर लोग बहुत ही पसंद कर रहे हैं उन्हें. यहां तक कि कई लोग तो भद्दे कमेंट भी कर रहे हैं. लेकिन जानवी कपूर का यह लुक इतना खूबसूरत और लुभावना और बोल्ड है की जो कोई भी इसे देखता है तो उनका दीवाना हो जाता है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.