BREAKING NEWS

Contact

Saturday, August 11, 2018

BJP MLA said Nehru was not a pundit, eating cow and pork meat : बीजेपी विधायक ने कहा नेहरू नहीं थे पंडित, खाते थे गाय और सूअर का मांस



अक्सर अपने बयानों के कारण चर्चा और विवाद में रहने वाले राजस्थान राज्य के अलवर जिले के रामगढ़ सीट से बीजेपी के विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने यह बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू पंडित नहीं थे.
उन्होंने जवाहरलाल नेहरु की जाति पर सवाल उठाया. मीडिया से बातचीत के दौरान ज्ञानदेव आहूजा ने कहा जवाहरलाल नेहरु पंडित नहीं थे. उन्होंने कहा कि भला सूअर और गाय का  मांस खाने वाला व्यक्ति पंडित कैसे हो सकता है. गाय तो हिंदुओं का पवित्र पशु है. लोगों की आस्था है उसमे. जबकी जवाहरलाल नेहरू गाय और सूअर दोनों पशुओं का मांस खाते थे.
कांग्रेस पार्टी ने एक तरह से जवाहरलाल नेहरु के नाम के आगे पंडित जोड़कर ब्राह्मणों को पार्टी से जोड़ दिया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो चुका है. इसके साथ ही ज्ञानदेव आहूजा ने कांग्रेस पर भी हमला किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का दलित कार्ड भी अब चलने वाला नहीं है. क्योंकि कांग्रेस की पोल खुल चुकी है. कांग्रेस की हमेशा इसी तरह की आदत रही है. दलित भी कांग्रेस का साथ जल्दी छोड़ देंगे.
ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि मायावती, अखिलेश यादव और डीएमके जैसी पार्टियां जातिवाद का झंडा लेकर हमेशा जीतती आई है. लेकिन अब  धीरे-धीरे लोग समझने लगे हैं और इनका साथ छोड़ने वाले हैं. ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि अगले चुनाव में कांग्रेस के खाते में इतनी सीट भी नहीं आएगी जितनी कि पिछले चुनाव में आई थी.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.