BREAKING NEWS

Contact

Saturday, August 25, 2018

After four years of marriage, this woman came out virgin : शादी के चार  साल बाद भी है यह महिला निकली वर्जिन


क्या कभी आपने सुना है कि शादी के बाद भी कोई महिला वर्जिन रह जाए. लेकिन चीन के एक कस्बे से ऐसी ही चौंकाने वाली ख़बर सामने आई है. शादी के 4 साल बाद भी एक महिला प्रेग्नेंट न होने के बाद डॉक्टरों के पास गई.
डॉक्टर ने उसका इलाज करवाया. अनेक  प्रकार की जांच करने के बाद जो  खुलासा किया उसे दोनों ही पति-पत्नी सुनकर बहुत ही हैरान थे. डॉक्टर ने कहा की यह महिला वर्जिन है. लेकिन डॉक्टर ने इसका करण बताया की आप लोग सही तरीके से संबंध नहीं बना रहे थे.Image result for शादी के चार  साल बाद भी है यह महिला निकली वर्जिन
एक मेडिकल जनरल में छपी खबर के मुताबिक 26 साल के युवक  और 24 साल की महिला ने अपनी परेशानी डॉक्टर से शेयर की. महिला ने डॉक्टर को बताया कि उनकी शादी को 4 साल हो गए. उसके बाद भी वह अभी तक माँ नहीं बनी है और उसे शरीर में बहुत दर्द होता है. उसके कारण मैं ठीक से चल पाती हूँ.
इसके बाद डॉक्टर ने महिला के चेकअप किया. अनेक जानकारियां दी. डॉक्टर ने  पति और पत्नी दोनों से बातचीत की. इस  दौरान तमाम तरह के सवाल किए. संबंधों को लेकर के सवाल किए. तो पता लगा गलत तरीके से संबंध बनाने के कारण यह महिला अभी तक वर्जिन है और अभी तक माँ नहीं बन पाई है. इसी कारण मां नहीं बन पा रही है. इसी कारण से महिला को पीड़ा हो रही है.
अतः इसके लिए किसी दवा की नहीं बल्कि अपनी दिनचर्या को बदलने की आवश्यकता है. शादी के बाद के जीवन के बारे में जानने की आवश्यकता है. पति पत्नी को किस रूप में रहना चाहिए. क्या-क्या काम करने चाहिए. इन सब की नॉलेज भी बहुत जरूरी है. इस कपल को इसके बारे में बहुत अधिक जानकारी नहीं थी. अतः इस वजह से इनको यह परेशानी उठानी पड़ी.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.