BREAKING NEWS

Contact

Sunday, August 26, 2018

Shadow weeds in Bollywood with the sudden demise of the line : रेखा के अचानक निधन से बॉलीवुड में छाया मातम



बॉलीवुड में  पिछले कुछ समय से बुरी खबरें सुनने को मिल रही है. पिछले 1 साल में लगातार अनेक  दिग्गज  अभिनेता एवं अभिनेत्रियों की मृत्यु हो गई है. शशि कपूर, श्रीदेवी एवं  सुजाता. हाल ही में बुरी खबर बॉलीवुड से जुड़े हुए लोगों के लिए आई है की रेखा आडवानी का निधन हो गया है.
बॉलीवुड की यह एक खास बात है जो दुख के समय में सभी लोग एक साथ खड़े हो जाते हैं. खबर आई है रेखा का निधन हो गया है. फिल्म डायरेक्टर निखिल आडवाणी की मां रेखा की मृत्यु से बॉलीवुड में फिर एक बार दुख की घड़ी सामने आ गई है.

रेखा आडवाणी की उम्र 93 वर्ष थी. वे  काफी वृद्ध हो गई थी और अनेक रोगों से ग्रस्त थी. कल रात 3:00 बजे उनकी मृत्यु उनके घर पर ही हो गई. निखिल आडवानी एवं उनका परिवार इस समय कभी सदमे में हैं. क्योंकि परिवार के किसी भी सदस्य का यूँ चले जाना बड़ा दुःख पहुंचता है.
निखिल आडवाणी एक बड़े डायरेक्टर के रूप में जाने जाते हैं. कल हो न हो, चांदनी चौक टू चाइना, डी डे,  जैसी फिल्मों को निखिल ने डायरेक्ट किया है. इस अवसर पर फिल्म जगत से जुड़े हुए अनेक अभिनेता रेखा आडवानी की शव यात्रा में शामिल हुए. जैसे-अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, करण जौहर, फिल्म अभिनेत्री डायना पेंटी आदि लोग यात्रा में शामिल हुए,
सभी ने निखिल आडवाणी को सांत्वना दी. निखिल आडवाणी की माँ रेखा आडवाणी काफी दिनों से अस्वस्थ होने के कारण अधिक उम्र होने के कारण चलने-फिरने और खाने में भी असर्मथ थी. लिक्विड के सहारे ही जिंदा थी.
फिल्म जगत से जुड़े हुए अनेक लोगों ने निखिल आडवाणी की मां के निधन पर गहरा दुख प्रकट किया है और इस दुख की घड़ी में उन्होंने  साथ मिलकर के निखिल आडवाणी को सांत्वना दी है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.