BREAKING NEWS

Contact

Monday, August 13, 2018

Another big disclosure before release of Thugs of Hindustan : ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के बारे में रिलीज से पहले एक और बड़ा खुलासा


आमिर खान हिंदी सिनेमा में कुछ अलग हटके काम करने के लिए जाने जाते हैं. उनकी अगली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान आने वाली है. यह फिल्म लगातार चर्चा में है. आपको बता दें कि अभी यह फिल्म रिलीज नहीं हुई है. इस वर्ष दिवाली पर यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

लेकिन फिल्म रिलीज होने से पहले ही, इसकी स्टार कास्ट और शूटिंग सेट की तस्वीरें इतनी अधिक वायरल हो चुकी है की  लोग लगातार इन्हें देख रहे हैं. अनुमान लगाया जा रहा है कि है यह फिल्म अनेक रिकोर्ड  तोड़ सकती है. बॉक्स ऑफिस पर भी  सबसे ज्यादा इसकी कमाई हो सकती  है.
आपको बता दें कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान यशराज फिल्म्स बैनर के तले बन रही है. फिल्म में अनेक बड़े कलाकार काम कर रहे हैं. आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख इस फिल्म के मुख्य कलाकारों में हैं. इन सभी का ही लुक एवं काम बहुत ही अलग हटके है. यह फिल्म ऐसी फिल्म है जो लोगों में एक उत्साह पैदा करेगी. इस फिल्म को भव्य और विशेष बनाने के लिए अलग-अलग जगह शानदार स्थान को दिखाया गया है.
फिल्म की शूटिंग के लिए ऐसा स्थान चुना गया है जो गेम्स ऑफ थ्रोंस फिल्म के लिए चुना गया था. दिलचस्प बात यह है कि पहली बार बॉलीवुड की इस फिल्म की शूटिंग एक ऐसे समुद्र तट के रोमांचकारी वाली जगह पर हो रही है जहां अभी तक बॉलीवुड की फिल्मों की शूटिंग नहीं हुई है. यह रोमांचक और भव्यता दर्शकों को अपनी ओर खींचेगी. इस फिल्म को कामयाबी दिलाएगी.
ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में माल्टा के दृश्य बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है. माल्टा अर्थात यह वही स्थान है जहां पर गेम ऑफ थ्रोंस फिल्म  की शूटिंग की गई थी. आपको याद होगा गेम्स ऑफ थ्रोंस एक बहुत ही भव्य, एक्शन, थ्रिलर फिल्म थी. माल्टा में कुछ ऐसे स्थान हैं जिनको देखने के बाद भी हम उन पर विश्वास नहीं कर सकते. यह स्थान दिखने में बहुत ही खूबसूरत हैं. यह बिल्कुल अलग से लगते हैं.
माल्टा के इन स्थानों को बहुत सारे लोग अभी तक देख नहीं पाए हैं. इसलिए ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के माध्यम से लोग ऐसे खूबसूरत नजारों को देखेंगे. बड़े बड़े जहाजों के निर्माण से लेकर के खूबसूरत लोकेशन के माध्यम से ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की फिल्म की शूटिंग की गई है. भव्यता से  सजी हुई है फिल्म निश्चित रूप से लोगों के लिए एक बड़ी फिल्म साबित होने वाली है. बहुत दिनों से लोग ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का इंतजार भी कर रहे हैं. आमिर खान साल में एक या दो फिल्म ही बनाते हैं, लेकिन  उनकी फिल्म ऐसी  होती है जो बहुत ही खूबसूरत और बेहतरीन होती है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.