BREAKING NEWS

Contact

Sunday, August 19, 2018

Once you see these pictures, you will see them again and again. : इन तस्वीरों को आपने एक बार देख लिया तो बार बार देखेंगे


दोस्तों नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती हैं. कुछ  तस्वीरें ऐसी होती है जो पहली ही बार में समझ में आ जाती है की वे  क्या कहना चाहती हैं. लेकिन कुछ तस्वीरें ऐसी होती है जिन्हें हमें बार-बार देखना पड़ता है, तब भी हमारी समझ में नहीं आती हैं. इस  तस्वीर का असली मतलब क्या है. तस्वीर  के ओरिजिनल अर्थ तक पहुंचने के लिए हमें बहुत दिमाग लगाना पड़ता है. आज हम आपको कुछ इसी तरह की तस्वीरें दिखा रहे हैं जिन्हें  देख कर के आप अचंभित भी हो जाएंगे और सोचेंगे यह तस्वीर ऐसी कैसे है.
यह देखिए पहली तस्वीर. इस तस्वीर में आपको क्या दिखाई दे रहा है, सोचिए. आपको एक साइकिल दिखाई दे रही होगी. वह भी आधी. इस तरह की साइकिल आपने पहले कभी नहीं देखी होगी.
यह देखिए दूसरी तस्वीर. यह तस्वीर एक विशिष्ट तस्वीर है. इस तस्वीर में  जंगली जानवर हैं. आप इन्हे पहचानिए और हो सके तो जानकारी दीजिए हमें कौन-कौन से जानवर है.
यह देखिए एक और तस्वीर. इस  तस्वीर में एक बंदा बैठा हुआ दिखाई दे रहा होगा. जिसकी पीठ  हमारी तरफ है. उसकी टी-शर्ट पर क्या लिखा हुआ. उसे पढ़िए और आनंद लीजिए.
तो दोस्तों कैसी लगी आपको ये तस्वीरें कमेंट के माध्यम से हमें जरूर बताएं. तो दोस्तों ये थी कुछ फनी तस्वीरें. यदि अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ में शेयर करें. इसी तरह की खूबसूरत और मजेदार तस्वीरें देखने के लिए एवं ऐसी खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. धन्यवाद

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.