BREAKING NEWS

Contact

Saturday, August 18, 2018

Yellow dwarf milk This remedy will shine like : पीले दांतो को एकदम दूध जैसा चमका देगा यह उपाय



दोस्तों आजकल हम लगातार कुछ ना कुछ ऐसी चीजें खाते रहते हैं जिसकी वजह से हमारा पेट, चेहरा और दांत खराब हो जाते हैं. आपने देखा होगा बहुत सारे लोगों के दांत पीले पड़ जाते हैं. अनेक प्रकार के टूथपेस्ट करने के बाद भी दांत  सफेद नहीं हो पाते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा उपाय बता रहे हैं, जिसको यदि आप अपना लेंगे तो निश्चित रूप से आपके पीले दांत सफेद हो जाएंगे.
व्यक्ति नियमित रूप से गुटखा, पान- मसाला या फिर इस तरह के अनेक पदार्थ खाते रहते हैं जिसकी वजह से उसके दांतों पर  पीले रंग की परत जम जाती है. यह पीलापन जल्दी से हटता नहीं है और अनेक बीमारियों का कारण भी बन जाता है.
आप थोड़ी सी अगर मेहनत कर लेंगे तो यह पीलापन दांतों से खत्म हो जाएंगे और सफेद दांत आपके चमकने लगेंगे. आपको यह काम करना है. तुलसी के थोड़े से पत्ते लीजिए. उन्हें धुप में सुखा लीजिए. जब वे अच्छे से सूख जाए तो उन्हें बारीक पीस लीजिए. इनका पाउडर बना लीजिए. इनमें नींबू का रस निचोड़ लीजिए. फिर उसे सुखा दीजिए. हल्का नमक भी मिला लीजिए.
यह पाउडर जब बिल्कुल सूख जाए तो इसे धीरे-धीरे दांतों पर ब्रश के रूप में प्रतिदिन कीजिए. आप देखेंगे कि सप्ताह भर के अंदर अंदर आपके दांतो का पीलापन धीरे-धीरे खत्म हो रहा है और सफेद पन धीरे-धीरे चमकने लगेगा. तुलसी वैसे भी हर प्रकार से लाभदायक होती है और घरों में या आस पड़ोस में आसानी से उपलब्ध हो जाती है. अतः आप यह उपाय करके देखें निश्चित रूप से आपके दांत  चमकेंगे.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.