BREAKING NEWS

Contact

Thursday, August 16, 2018

Big news from AIIMS hospital on the health of Atal Bihari Vajpayee : अटल बिहारी वाजपेई की सेहत को लेकर आई एम्स हॉस्पिटल से बड़ी खबर



भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की तबीयत कई दिनों से बहुत नाजुक चल रही है. बुधवार को तो कुछ ज्यादा ही नाजुक हो गई. गुरुवार सुबह ही भारत के अनेक केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का ताँता हॉस्पिटल में लग गया. ये सब लोग अटल जी का स्वास्थ जानने के लिए आ रहे हैं.
...लौटकर आऊंगा  कूच से क्यों डरूं
आपको बता दें कि भाजपा के वरिष्ठ नेता वहां जा करके अटल बिहारी वाजपेई जी का हाल-चाल पूछ रहे हैं. जानकारी यह भी मिली है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी जल्दी ही एम्स आकर  अटल बिहारी वाजपेई जी का हालचाल पूछने वाले हैं.
हॉस्पिटल में  कड़ी सुरक्षा का इंतजाम कर दिया गया है. आज सुबह उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के अलावा जो मानती एवं भाजपा के नेता अटल के पास पहुंचे वे हैं- मुख्तार अब्बास नकवी, सुरेश प्रभु, जितेंद्र सिंह, अश्वनी कुमार, शाहनवाज आदि. ये सब  अटल बिहारी वाजपेई जी के स्वास्थ्य की जानकारी के लिए हॉस्पिटल पहुंचे.
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी  अपनी जन आशीर्वाद यात्रा को छोड़कर के अटल बिहारी वाजपेई जी के स्वास्थ्य की जानकारी के लिए हॉस्पिटल पहुंचे. इस समय  अटल बिहारी वाजपेई जी की हालत बहुत ही नाजुक है. सभी उनके  स्वास्थ के लिए दुआएं मांग रहे हैं. पूरा देश कामनाएं कर रहा है अटल  बिहारी वाजपेई  स्वस्थ हों.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.