BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, August 7, 2018

The wife asked to make a room, the husband made the whole castle under the ground : पत्नी ने एक कमरा बनाने के लिए कहा पति ने जमीन के नीचे बना दिया पूरा महल



दुनिया में बहुत सारे लोग अलग-अलग तरह के काम करते रहते हैं. कुछ लोग तो ऐसे काम करते हैं जिनकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते. आइए आज हम आपको एक विशेष बात बता रहे हैं.
आर्मीनिया देश के  केयरिंग गांव में एक महिला ने अपने पति से आलू रखने के लिए बेसमेंट में एक कमरा बनाने को कहा था. उसके पति ने एक कमरे के बजाय जमीन के नीचे पूरा महल तैयार कर दिया.
यह महल इतना खूबसूरत और भव्य बन गया है जिसे देखने के लिए पर्यटक तक आते हैं. जमीन के अंदर बने हुए इस महलनुमा खूबसूरत घर की इमारतें बहुत ही अच्छी हैं. महल में बहुत अंदर तक लंबी लंबी गुफाएं हैं. यहां तक कि इसमें नहर भी  बनाई गई है.
दरवाजों को मेहराब की शक्ल दी गई है. खूबसूरती देखकर के लोग इसकी तारीफ किए बिना नहीं रह सकते. इस महल के अंदर 7 कमरे हैं.  कमरे बहुत ही भव्य और खूबसूरत हैं. यह महल करीब 10 साल में बन  करके तैयार हुआ था.
इस महल को बनाने वाले लेवोन 2008 में इस दुनिया से चले गए. लेकिन उनके द्वारा बनाया गया महल आज भी बहुत ही खूबसूरत है और लोगों के लिए एक अलग तरह की अनोखी चीज बन गई है.  इसे देखते ही लोग लेवोन  को याद करते हैं. उनकी पत्नी जिसका नाम सोफिया है अपने पति की इस खास बात को हर व्यक्ति को  बताती है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.