BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, August 21, 2018

Salman Khan made a record that could hardly break : सलमान खान ने बनाया एक ऐसा रिकॉर्ड जिसे शायद ही कोई तोड़ सके


सलमान खान ने बनाया एक ऐसा रिकॉर्ड जिसे शायद ही कोई तोड़ सके
हिंदी सिनेमा जगत में मोस्ट वांटेड कुंवारे  के नाम से जाने जाने वाले सलमान खान हर साल एक या दो फिल्में ऐसी देते हैं जो जबरदस्त सुपर डुपर हिट होती है. पिछले साल उनकी फिल्म आई थी टाइगर जिंदा है.
इस फिल्म में एक गाना था स्वैग से करेंगे सबका स्वागत. यह गाना जबरदस्त सुपर डुपर हिट रहा. लोगों ने इसे बहुत पसंद किया. यह फिल्म भी बहुत हिट रही. लोगों ने खूब इस फिल्म को देखा. स्वैग से करेंगे सबका स्वागत. विशाल ददलानी का यह गाना खूबसूरत संगीत से सजा है. इसे यूट्यूब पर 500 मिलियन (50 करोड़)  बार देखा जा चुका है. YouTube पर यह पहला गाना है जो इतनी अधिक बार देखा गया है.
यह रिकॉर्ड शायद ही कोई तोड़ सकता है. इस तरह से सलमान खान के नाम एक ऐसा रिकोर्ड  दर्ज हो चुका है जो कि बहुत बड़ा रिकॉर्ड है. सलमान खान और कैटरीना कैफ ने इस गाने में बहुत ही खूबसूरत अंदाज में डांस किया है. इस गाने के बोल बहुत ही खूबसूरत हैं. संगीत भी  बहुत ही अच्छा है. इसीलिए इस गाने को लोगों ने पसंद किया.Image result for स्वैग से स्वागत
यह गाना ही नहीं बल्कि टाइगर जिंदा है पूरी फिल्म ही बहुत ही बेहतरीन फिल्म है. इस फिल्म की कहानी इतने अच्छे हैं कि लोग उसको एक बार देखना पसंद करते हैं तो पूरी फिल्म को अंत तक देखते ही चले जाते हैं. दूसरी बात इस फिल्म की सबसे बड़ी बात यह  है की यह फिल्म देश से जुड़ी हुई है. देश के मामले में एकजुटता बहुत जल्दी दिखाई देती है.
अनेक कारणों से यह फिल्म प्रभावित करती है. सलमान खान का अपना स्टारडम है. वह तो लोगों के सर पर चढ़कर बोलता ही है. उसका अपना प्रभाव है. निश्चित रूप से इन सभी कारणों की वजह से टाइगर जिंदा है  जबरदस्त हिट फिल्म रही. स्वैग से करेंगे सबका स्वागत यह गाना आज भी इंटरेस्ट पर खूब लोग  देख रहे हैं. YouTube पर इस गाने को बहुत पसंद किया जा रहा है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.