BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, August 7, 2018

Because of this, some girls make more than one boyfriend : इस वजह से एक से अधिक बॉयफ्रेंड बनाती हैं कुछ लड़कियां



इस दुनिया में हर व्यक्ति प्यार चाहता है. आजकल के युवा धड़कन है तो प्यार बहुत जल्दी पाने के लिए लालायित होती है. एक लड़का लड़की के प्रति आकर्षित होना स्वाभाविक है. लेकिन कई लड़के या लड़कियां ऐसे होते हैं जो एक से अधिक की ओर आकर्षित हो जाते हैं.
हालांकि आकर्षित होना भी सहज-स्वाभाविक है. लेकिन कुछ  लड़कियां या लडके ऐसी होते  है जो एक से अधिक बॉयफ्रेंड रखने में विश्वास करती है. अर्थात एक तरह से लड़कियां प्यार में अपने दूसरे पार्टनर को धोखा देती हैं. क्या आप इसकी वजह जानते हैं कि कुछ लड़कियां ऐसा  क्यों करती हैं,  एक से अधिक बॉयफ्रेंड क्यों रखती हैं.
किसी भी प्रकार का रिश्ता तभी बेहतर और अच्छा होता है जब उसमें एक दूसरे के प्रति विश्वास हो, भरोसा हो. अगर उसमें अपनापन नहीं है, विश्वास नहीं है तो यह रिश्ता बहुत ज्यादा लंबा नहीं चलेगा. एक बॉयफ्रेंड को अपनी गर्लफ्रेंड के प्रति एक गर्लफ्रेंड को अपने बॉयफ्रेंड के प्रति बहुत विश्वास होना चाहिए. अगर लड़का लड़कियों को नजरअंदाज करने लगता है. उन  पर विश्वास कम करने लगता है तो लड़कियां दूसरा बॉयफ्रेंड तलाशना शुरू कर देती है. क्योंकि जिंदगी में जो एहसास विश्वास चाहिए वह लड़का नहीं दे पाता है, इसके कारण से दूसरा बॉयफ्रेंड तलाशती हैं लड़कियां.
कुछ लड़कियां ऐसी होती है जो हर समय अपने बॉयफ्रेंड के करीब रहना चाहती हैं. ऐसे में गर्लफ्रेंड को लगता है कि रिश्ते में बहुत अपनापन आता  है, जबकि  बॉयफ्रेंड को लगता है यह हमेशा मुझसे चिपकी रहती है. लड़का लड़की से थोड़ी दुरी  बनाता है. इसी लड़की दूसरा लड़का तलाश करती है.
कुछ  लड़कियां स्वाभाविक रूप से ऐसी होती हैं जो एक से अधिक लड़कों के साथ फ्लर्ट करने में विश्वास करती है. इसलिए वह अनेक लड़कों के साथ मिलती है, मुस्कुराती है, खिलखिलाती  है, हंसती हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.