BREAKING NEWS

Contact

Monday, October 29, 2018

These pictures can only be understood by girls, so only watch the girls : इन तस्वीरों को सिर्फ लड़कियां ही समझ सकती हैं इसलिए सिर्फ लड़कियां ही देखें


दोस्तो तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती हैं. कुछ तस्वीरें तो ऐसी होती हैं. जिनको समझने के लिए भी बहुत दिमाग लगाना पड़ता है. लेकिन क्या आप यह भी सोच सकते हैं की कुछ तस्वीरें  तो ऐसी होती हैं, जिन्हें सिर्फ लड़कियां ही समझ सकती हैं. जी हां कुछ तस्वीरें ऐसी भी होती हैं.
आपको यकीन नहीं होगा, लेकिन आप देखेंगे तो आप पक्का यकीन करेंगे. लेकिन  इन तस्वीरों की हकीकत को समझने के लिए एक लड़की होना जरूरी है. इसका मतलब मैं यह नहीं कह रहा की आप  लड़की बन जाए, लेकिन आप देखिए. लेकिन आप  समझेंगे तभी आप समझेंगे तभी जब आप लड़की होंगे.
credit: third party image reference

आईए  आज हम आपको कुछ ऐसी ही अलग हटके और बेहतरीन तस्वीरें दिखाते हैं. यह देखीए  पहली तस्वीर. लड़कियां अक्सर बहुत टाइट कपड़े पहनती हैं. स्किन फिट कपड़े भी कहे जा सकते हैं. ढीला कपड़ा अक्सर उन्हें पसंद नहीं होता है. कई बार टाइट कपड़े को ओर टाईट करने के लिए अतिरिक्त भी कुछ इस्तेमाल कर लेती हैं. आप इस तस्वीर में देख सकते हैं और देख करके समझ भी सकते हैं. लेकिन क्या कारण है.
credit: third party image reference


आजकल की लड़कियां मेकअप पर बहुत ध्यान देती हैं. यहां तक कि बिना मेकअप किए  हुए वे  घर के बाहर निकलती ही नहीं. चाहे किसी छोटे से काम के लिए जाना हो तो भी मेकअप जरूरी है, इसलिए बहुत सारी लड़कियां क्या 90% लड़कियां तो मेकअप का सामान अपने हैंडबैग में साथ रखती हैं. उनका मेकअप कहीं से बिगड़ा, तो उसे तुरंत दुरुस्त कर लेती हैं. इस तस्वीर को देख लीजिए.
credit: third party image reference

लड़कियां बाहर जाती हैं तो खाना बहुत पसंद करती है लेकिन खाती  थोड़ा सा हैं. खाना अधिक पसंद होता है लेकिन थोडा खाती हैं. खाना खाते समय उनका मेकअप कितना खराब होता है और वह किस तरीके से खाती हैं,  इस केला के चित्र को देख कर के आपको अनुमान हो जायेगा.
credit: third party image reference

एक और तस्वीर देखीए. इस तस्वीर में जूस को पीने में जिस तरह से मेकअप खराब हो गया है उसी की यह तस्वीर है.  
आप देख सकते हैं लड़कियों के पास घर में चाहे जितने कपड़े हो लेकिन फिर भी वह कहती है मेरे पास तो पहनने के लिए कपड़े ही नहीं हैं. इस तस्वीर में देख लीजिए.
credit: third party image reference

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.