BREAKING NEWS

Contact

Monday, November 5, 2018

Aishwarya Rai can get divorce soon : ऐश्वर्या राय को बहुत जल्दी मिल सकता है तलाक


दोस्तों ऐश्वर्या राय इन दिनों सुर्खियों में है. लेकिन हम जिस ऐश्वर्या राय की बात कर रहे हैं वह फ़िल्मी दुनिया में काम करने वाली अभिनेत्री नहीं है बल्कि लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की पत्नी एश्वर्या राय है.
Image result for तेज प्रताप यादव वाइफcredit: third party image reference


आपको पता होगा  6 महीने पहले ही तेज प्रताप यादव ने ऐश्वर्या राय से विवाह किया था. उन दोनों की अनबन  होने के कारण अब  तलाक की स्थिति आ गई है. लेकिन इस तलाक  में दिक्कत यह  आ रहा है की तेज प्रताप जहां तैयार है तलाक लेने के लिए, अपनी पत्नी ऐश्वर्या को छोड़ने के लिए तैयार हैं. वहीँ उनके परिवार वाले इस बात के लिए तैयार नहीं हैं.
तेज प्रताप तलाक  के लिए कोर्ट में अर्जी भी लिख चुके हैं. लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि तेज प्रताप के इस फैसले से उसके पिताजी, उसकी मां और उसके भाई -बहन खुश नहीं है. एक तरह से यह चाहते हैं की  तलाक न लिया जाए.
अब इसके पीछे वजह क्या है, मूलत हैं यह तो पता नहीं है. लेकिन अनुमानित यह कहा जा रहा है कि इस समय लोकसभा के चुनाव होने वाले हैं. एक तो सबसे बड़ा कारण राजनीतिक कारण है.
credit: third party image reference

उधर तेज  प्रताप ने कहा की उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय अपने पिता चंद्रिका राय के लिए लोकसभा का छपरा से टिकट की मांग कर रही थी. लोकसभा टिकट दिलाने के लिए वह तेज प्रताप पर दबाव बना रही थी. दूसरा कारण तेज प्रताप ने कहा कि मैं धार्मिक प्रवृत्ति का व्यक्ति हूं और मेरी पत्नी इंडोनेशिया के बाली में हनीमून मनाने की जिद्द कर रही थी. और वह बार बार मेरी परिवार को भला बुरा कहती थी. इन सब कारणों की वजह से  मैं उससे तलाक लेना चाहता हूं.
credit: third party image reference

जबकि लालू परिवार यह जानता है की ऐश्वर्या राय के परिवार को नाराज कर दिया तो एक तरह से उनकी पार्टी को बहुत बड़ा नुकसान होने की उम्मीद है. इसलिए उन्होंने  अपने बेटे को ही चुप करके राजनीतिक दांव खेलने की कोशिश की है. चुनाव पास में ही है. इस लिए इस  मामले को रफा-दफा करके शांत किया जाए, ऐसा सोच रहे हैं लालू परिवार के लोग.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.