BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, December 27, 2017

Padmavati to be released on 9th February : पद्मावती होगी 9 फरवरी को रिलीज


2017 की सबसे अधिक विवादों में बनी रही फिल्म पद्मावती की चर्चा लगातार हो रही है. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में एवं दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के स्टार्टअप से सजी है फिल्म पद्मावती पहले राजस्थान में एवं उसके बाद देश के अनेक राज्यों में विवाद का विषय बनी.

राजपूत संगठन समाज के लोगों ने इस फिल्म में पद्मावती की गलत छवि प्रस्तुत करने का आरोप फिल्मकारों के ऊपर लगाया है और इन्हीं वजह से एक समुदाय की भावनाओं का सम्मान न करने के कारण दूसरे राज्यों के सामाजिक, धार्मिक संगठनों ने एवं मुख्यमंत्रियों ने इस फिल्म को अपने यहां रिलीज न होने देने के लिए कहा है.
लेकिन अब हम आपको बता दें कि इस फिल्म की नई रिलीज डेट को लेकर बॉलीवुड के चारों ओर चर्चा बन रही है. खबर यह है कि जितने भी आरोप पद्मावती के ऊपर लगाए गए हैं उन को मद्देनजर रखते हुए बहुत सारे कटस् के साथ और दुबारा फिल्मांकन के साथ पद्मावती फिल्म 9 फरवरी 2018 को रिलीज हो सकती है.
फिल्म ओवरसीज डिस्ट्रीब्यूटर ने यूएस  और अमेरिका के थियेटर होल्डर्स को  पद्मावती फिल्म का पूरा ब्यौरा भेज दिया है. उसमें  कहा गया है कि पद्मावती फिल्म ९ फरवरी को रिलीज होने जा रही है. लेकिन एक समस्या यह है कि यदि यह फिल्म  फरवरी को रिलीज होगी तो इसी दिन रिलीज होने वाली एक जबरदस्त कॉमेडी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' को बॉक्स ऑफिस पर बहुत भारी भरकम नुकसान होने की संभावना है. क्योंकि इस फिल्म के निर्माताओं ने पूर्व से ही इस फिल्म की 9 फरवरी रिलीज डेट कर रखी है. पद्मावती रिलीज होगी तो निसंदेह पद्मावती के लिए दर्शक अधिक उत्साहित और रोमांचित होंगे बजाएं सोनू को टीटी की स्वीटी के,  लेकिन अब देखना यह  है कि इस  तारीख को पद्मावती रिलीज होती है या नहीं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.