BREAKING NEWS

Contact

Friday, August 3, 2018

Bollywood actress said she would have been due to this because every week pregnant : बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने कहा वह इस वजह से हो जाती थी हर हफ्ते प्रेग्नेंट


बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने कहा वह इस वजह से हो जाती थी हर हफ्ते प्रेग्नेंट
हिंदी फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन एक बेहतरीन अदाकारा के रूप में जानी जाती है. अपनी दमदार एक्टिंग, खूबसूरती, हॉटनेस और  बिंदास आवाज की वजह से बॉलीवुड में उन्होंने अपना मुकाम हासिल किया है. विद्या बचपन से ही चुलबुली रही है.
हाल ही में उन्होंने अपने बचपन के बारे में एक इंटरव्यू दिया है. जिसमें उसने बचपन की घटनाओं को भी शेयर किया है. उसने बताया वह हर हफ्ते प्रेग्नेंट हो जाती थी. जी हां, यह हम नहीं कह रहे  स्वयं विद्या बालन ने इंटरव्यू में बताया है. लेकिन यह जरूर है की वह प्रेग्नेंट होती थी वह असलियत में नहीं होती बल्कि सीट के लिए प्रेग्नेंट होने का ड्रामा करती थी.
विद्या ने  इंटरव्यू में बताया कि जब वह अपने दोस्तों के साथ ट्रेन में सफर करती थी. इसी दौरान उन्हें कभी-कभी दूसरों को सीट देनी पड़ती थी. उस समय वे सीट  पर कब्जा जमाने के चक्कर में प्रेग्नेंट होने की एक्टिंग किया करती थी. ऐसा करने से मुझे सीट मिल जाती थी. ऐसा करते ही लोग मुझ पर मेहरबान होते थे और तुरंत सीट दे देते थे.  
उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं मैं तो हर हफ्ते बस में सफर करने के लिए प्रेग्नेंट बन जाती थी. प्रेग्नेंट लेडीज को देखते ही लोग तुरंत सीट देने के लिए तैयार हो जाते हैं. न किसी की चिक-चिक, न किसी की जिक जिक  और सबसे बड़ी बात उसके बाद कोई भी आए तो आप को सीट छोड़ने की भी जरूरत नहीं है. प्रेग्नेंट लेडीज को उठाकर कौन बैठना  चाहेगा.
आपको पता ही होगा  2002 में सिद्धार्थ रॉय कपूर से विद्या बालन ने शादी की थी. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह मां बनने के बारे में अभी  कोई विचार नहीं कर रही है. विद्या अभी 40 साल की हो चुकी है. अभी भी वह  लगातार एक्टिंग और दमदार एक्टिंग की वजह से वो बेहतरीन काम भी कर रही है. लेकिन उनका कहना है कि वह भले ही अभी 40 साल की हो चुकी है लेकिन 20 साल की लड़की की तरह अपना जीवन जीना चाहती है. हाल ही में विद्या बालन की फिल्म तुम्हारी सुलु रिलीज हुई थी जो दर्शकों को काफी पसंद आई थी.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.