BREAKING NEWS

Contact

Friday, August 3, 2018

Amitabh Bachchan's daughter has done so far, such a task which you do not even know about : अमिताभ बच्चन की बेटी अब तक कर चुकी है ऐसे ऐसे काम जिसके बारे में आपको पता भी नहीं है


अमिताभ बच्चन की बेटी अब तक कर चुकी है ऐसे ऐसे काम जिसके बारे में आपको पता भी नहीं है
भारतीय सिनेमा जगत में अमिताभ बच्चन एक ऐसा नाम है जिसे देश ही नहीं विदेश के लोग भी जानते हैं. फिल्मों में बेहतरीन काम करने के साथ-साथ एक अच्छे इंसान के रुप में भी अमिताभ बच्चन की जबरदस्त पहचान है. कई दशकों से  बेहतरीन काम कर रहे हैं अमिताभ  और उनके परिवार से जुड़ा हुआ हर व्यक्ति एक अलग पहचान रखता है. चाहे उनकी पत्नी जया बच्चन हो,  बेटा अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय हो. ये सभी फिल्मों से जुड़े हुए लोग हैं.
उनकी बेटी श्वेता नंदा फिल्म से जुड़ी हुई नहीं है और अक्सर वह  लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती है. श्वेता के बारे में आप सब जानती होंगी की वह  निखिल नंदा की पत्नी है. श्वेता अमिताभ बच्चन जैसे  अभिनेता की बेटी होने के बाद भी फिल्म नहीं करना चाहती है ऐसा क्यों?Image result for shveta bchchan
जबकि वह चाहती तो आसानी से उनको फिल्मी मिल सकती थी और एक नहीं  अनेक फिल्में मिल सकती थी. यह बात  अलग है अपने टैलेंट के आधार पर वह कितना चलती या लोगों कितना पसंद करते. लेकिन वह  फिल्मों से हमेशा ही दूर रही है.
आप लोगों को यह शायद पता नहीं है की श्वेता एक जर्नलिस्ट के रूप में काम कर चुकी है. IBN में बतौर सीनियर जर्नलिस्ट वह काम कर चुकी है. इसके साथ ही साल 2007 में ndtv  हिंदी TV चैनल के नए शो नेक्स्ट टाइम का को होस्ट करने का ऑफर भी उनके पास आया था घर परिवार की जिम्मेदारी की वजह से यह ऑफर स्वीकार नहीं किया.
श्वेता से प्रेस वाले  बार-बार यह पूछते हैं कि उन्होंने फिल्मों में काम क्यों नहीं किया. तब वे कहती हैं- अभी तक उनके पास बेहतरीन फिल्म का ऑफर कोई नहीं आया. दूसरा करण यह की  उनका  यह भी मानना है कि उनका  चेहरा और आवाज एक हीरोइन की तरह नहीं है.
उन्होंने इस बात को भी स्वीकार किया की  वे  कैमरा फेस करने में थोड़ा डरती हैं. उन्होंने यह भी कहा उनके भाई अभिषेक बच्चन ने इस फील्ड में आने के लिए उन्हें कई बार कहा. लेकिन  उनका इंटरेस्ट नहीं था. श्वेता घरेलू काम करने में बड़ा ही आनंद आता है और निश्चित रूप से वह एक ग्रहणी के रूप में दैनिक कार्य बेहतरीन तरीके से करती हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.