BREAKING NEWS

Contact

Sunday, October 28, 2018

Girls never want to tell these things to the boys : लड़कियां कभी नहीं बताना चाहती लड़कों को ये बातें


जीवन में सच्चा प्रेम हर कोई तलाश करता है. लेकिन आजकल दिक्कत यह है की हर किसी पर विश्वास नहीं होता है. इसलिए  सच्चा प्रेम जल्दी से मिलता नहीं  है. लड़के  जल्दी से यह नहीं जान पाते हैं की लड़कियों के मन में क्या चल रहा है. ठीक ऐसे ही लड़कियां भी यह नहीं जान पाती हैं  कि लड़कों के मन में क्या चल रहा है.
Image result for लड़कियां कभी नहीं बताना चाहती लड़कों को ये बातेंcredit: third party image reference

दोनों आपस में सच्चा प्रेम करते हो  तो निश्चित रूप से एक दूसरे के मन की बात, दिल की बात जान सकते हैं. लेकिन दिक्कत यही है सच्चा प्रेम आजकल होता ही नहीं है. प्रेम भी आजकल दिखावा है. आकर्षण है. क्षणिक  आनंद के प्रभाव में प्रेम का एक नाटक होता है.
लड़कियों में कुछ विशेष बातें होती हैं. जिनको  अक्सर लड़के नहीं पहचान पाते हैं. वे विशेष बातें लड़कियां अक्सर लड़कों को नहीं बताना चाहती हैं. आज हम आपको उन्हीं के बारे में बताते हैं.
Related imagecredit: third party image reference

जैसे कि लड़कों की तुलना में लड़कियों में  रोमांस की कामना अधिक होता है. लड़कियां रोमांस  अधिक पसंद करती हैं. लेकिन  अक्सर यह बात वे  लड़कों से जाहिर नहीं होने देती हैं. लड़कियों को हमेशा रोमांटिक लड़के अधिक पसंद आते हैं. लड़कियां पैसे बचाने में  भी लड़कों की तुलना में अधिक माहिर होती हैं. अपना पैसा बचा करके रखती है. बहुत कम स्थिति में अपना पैसा खर्च करती हैं.
Related imagecredit: third party image reference


इस बात को कभी भी लड़कों पर जाहिर नहीं होने देती हैं. उन्हें बताती नहीं है. राज छुपाने की ताकत भी लड़कों की तुलना में लड़कियों में अधिक होती है. कुछ प्रतिशत की बात छोड़ दे तो बात अलग है. लड़कियां ऐसी होती हैं की  अपने मन की बातें जल्दी से बताती नहीं हैं.  इसलिए अपने पुराने समय की बातें लड़कियां अक्सर लड़कों से छुपा कर रखती हैं. बताती नहीं है. विशेष रूप से अपने पूर्व प्रेम संबंधों के बारे में, अपने पूर्व प्रेमी के बारे में. 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.