BREAKING NEWS

Contact

Monday, January 29, 2018

Karishma Sharma said I have no problem getting nude : करिश्मा शर्मा ने कहा मुझे न्यूड होने में कोई दिक्कत नहीं है


बॉलीवुड में आए दिन कोई-न-कोई ऐक्ट्रेस  किसी न किसी कारण से चर्चा के केंद्र में बनी रहती है. इन दिनों रागिनी mms2 फिल्म जो एक वेब सीरिज के रूप में बन रही है, की हीरोइन करिश्मा शर्मा अपनी हॉट तस्वीरों के कारण एवं अपने हॉट स्टेटमेंट के कारण चर्चा ने है. वे जब से फिल्म इंडस्ट्री में आईं हैं उन्होंने एक तहलका मचा  दिया है.

रागनी एम् एम् एस २ फिल्म के लिए बेब सीरीज में उनके हॉट सीन बहुत जबरदस्त चर्चा की केंद्र में है और वह अक्सर इसी तरह का बयान देती है, जो लोगों को चोंका देते हैं. इस बार तो उन्होंने ऐसा बयान दे डाला है जिसको सुनकर के निश्चित रुप से आप लोग दंग रह जाएंगे.

करिश्मा शर्मा ने सब के सम्मुख एलान कर दिया है कि अगर स्टोरी  की डिमांड हुई तो उन्हें न्यूड होने मेरे कोई दिक्कत नहीं है. अभी तक प्रसारित वेब सीरिज  में करिश्मा ने इस तरह के दृश्य दिखाएं भी हैं जो निश्चित रुप से बहुत ही तंग कपड़ों में नजर आते हैं. 

इसके अलावा भी करिश्मा शर्मा ने एक्ट्रेस साक्षी प्रधान के साथ लेस्बियन सेक्स सिन पर  भी काम किया था. जब उनसे पूछा गया इस तरह के सिन से उन्हें कोई दिक्कत तो नहीं होती है, तो करिश्मा का कहना था मुझे कोई दिक्कत नहीं. जब स्टोरी की डिमांड इस तरह के सिन की होती है और लोग उसे देखना चाहती हैं तो करने में मुझे क्या दिक्कत है.

उन्होंने कहा जब यह सीन लेस्बियन सेक्स जब सूट किया गया तो वहां  डायरेक्टर अकेला था. बस एक दो लोग मौजूद और थे. उसी मेरी मां ने भी देखा है. उन्हें  भी कोई परेशानी नहीं है. आजकल फिल्मों  में सब बेहद नॉर्मल हो गया है और यह नई जनरेशन की नई सोच की डिमांड के आधार पर चीजें हो रही है. जिनसे किसी को कोई परेशानी नहीं है. न करने वाले को न देखने वाले को.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.