BREAKING NEWS

Contact

Saturday, December 8, 2018

You will laugh and laugh after seeing these pictures : हंसते हंसते लोटपोट हो जाओगे इन तस्वीरों को देखने के बाद


दोस्तों नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती हैं. कुछ तस्वीरें तो ऐसी होती हैं, जिन्हें देखने के बाद हमारी हंसी रूकती नहीं है. अर्थात वे इतनी मजेदार तस्वीरें होती हैं की हम हँसते हँसते  लोट पोट हो जाते हैं.  ऐसी कुछ फनी तस्वीरें आज हम आपको दिखाते हैं.
यह देखीए  पहली तस्वीर. इन भाई को मेट्रो में बैठने की जगह नहीं मिली तो यह अपने साथ अपनी कुर्सी ले आया. अब आराम से बैठकर बातचीत कर रहा है.
ये तस्वीरें बताती हैं कि भारतीय लोगों के पास कितना तेज दिमाग है, देखने के लिए क्लिक करेंcredit: third party image reference

यह देखीए  दूसरी तस्वीर. इस बच्चे ने कुत्ते को ही घोड़ा बना लिया है. और इस पर बैठकर के स्कूल आता है और स्कूल जाता है. है ना कमाल की सवारी.
credit: third party image reference

यह देखिए एक और तस्वीर. एक ही मोटरसाइकिल पर बहुत सारे बच्चे बैठे हैं.  कितने हंसमुख और खुश हो रहे हैं. कितने बच्चे बैठे हैं  इस मोटरसाइकिल के ऊपर, बताईये.
credit: third party image reference

यह देखिए एक और तस्वीर. प्याज काटने का अनोखा तरीका है यह हेलमेट लगाकर. अब आप जानते हो हेलमेट सुरक्षा करता है. किसी भी तरह की परेशानी हो उससे. यहां पर प्याज से कर रहा है. इसलिए ध्यान रखें हेलमेट का बहुत सारी जगह उपयोग किया जा सकता है. इस भाई ने ऐसे इस्तेमाल कर लिया. लेकिन आखिर सुरक्षा तो कर ही रहा है हेलमेट. 
credit: third party image reference

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.