BREAKING NEWS

Contact

Monday, December 31, 2018

Katrina Kaif did Salman Khan over big disclosures : सलमान खान को लेकर कैटरीना कैफ ने किया बड़ा खुलासा


सलमान खान को लेकर अक्सर चर्चाएं होती रहती है. लेकिन विशेष रूप से जब  कैटरीना कैफ सलमान खान को लेकर कुछ कहती है तो एक बड़ी बात होती है. हाल ही में एक इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने सलमान खान को लेकर बड़ा खुलासा किया है.
कैटरीना कैफ ने सलमान खान के लिए कहा की -उनके बीच में विशेष रिश्ता नहीं है. सलमान खान मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं. हमारे बीच में हमेशा ही दोस्ती रहेगी.
Image result for सलमान खान को लेकर कैटरीना कैफ ने किया बड़ा खुलासाcredit: third party image reference

कैटरीना कैफ ने यह भी कहा था की आपको सुनकर बहुत अजीब लग सकता है लेकिन मैं सच कह रही हूं की  मैं कई बार महीनों तक सलमान खान से बात नहीं करती.लेकिन मैं जब  अपसेट अपने आप को महसूस करती हूं तो निसंदेह  सलमान खान से बात करती हूं. और उनसे बात करती हूं तो अपने आप को सहज महसूस करती हूँ.
credit: third party image reference

कैटरीना कैफ ने एक तरह से दो तरह की बातें कही है. एक तरफ तो कह रही है की  हम दोनों दोस्त हैं. हमारे बीच ऐसा कुछ भी नहीं है. दूसरी तरफ कह रही है जब भी मैं अपसेट होती हूं तो सलमान खान से बात करके सहज महसूस करती हूँ.
Image result for सलमान खान को लेकर कैटरीना कैफ ने किया बड़ा खुलासाcredit: third party image reference

कैटरीना कैफ की बात से लग रहा है की सलमान और कैटरीना कैफ के मध्य कुछ तो चल रहा है. उन दोनों के बीच में. लेकिन जब तक ये लोग कुछ नहीं कहते तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता. लेकिन उम्मीद लगाई जा सकती है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.