BREAKING NEWS

Contact

Sunday, December 16, 2018

Alia has a big deal about her relationship with Ranbir Kapoor : रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर आलिया ने कहीं यह बड़ी बात


बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों काफी चर्चा में है. लगातार फिल्मों में शूटिंग कर रही है. खबर यह आ रही है की रणबीर कपूर के साथ वो  लगातार डेट भी कर रही है. जल्दी ही  शादी करने वाली है.
credit: third party image reference

लेकिन हाल ही में आलिया भट्ट ने एक और बड़ी बात रणबीर कपूर के साथ उनके रिश्ते को लेकर कही है. जो आज हम आपको बताते हैं. आलिया के पिता महेश भट्ट ने  यह बात कही थी की उन्हें खुशी है कि उनकी बेटी रणवीर के साथ रिलेशनशिप में है.
ऋषि कपूर भी  कह चुके हैं की अब रणबीर को शादी कर लेनी चाहिए. तो कहने का तात्पर्य है कि दोनों के घर वाले तो सहमत हैं की ये जल्दी शादी कर ले. लेकिन  आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी कब करेंगे यह तो आने वाला समय ही बताएगा.
credit: third party image reference

लेकिन एक कार्यक्रम में आलिया भट्ट से उनके पिता ने जो उनके रिलेशनशिप के लिए स्वीकृति दी है, उसके बारे में पूछा तो  आलिया भट्ट ने कहा मुझे रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप पर बात करते शर्म आ रही है. क्योंकि मैं अपने पिता से बहुत प्यार करती हूं. मेरे लिए जो कुछ वह कहेंगे मायने रखता है.
यह तो तय है की आलिया भट्ट जब रणवीर के साथ में रहती है तो निश्चित रूप से चर्चा बनती है. लेकिन रणबीर  का नाम लेते, उसके बारे में बात करते शर्म आती है तो इसका क्या मतलब है? यह कुछ स्पष्ट नहीं हो रहा है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.