BREAKING NEWS

Contact

Saturday, December 8, 2018

You will not be able to stop laughing after seeing these pictures. : इन तस्वीरों को देखने के बाद हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

दोस्तों नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती हैं. कुछ तस्वीरें तो ऐसी होती हैं, जिन्हें देखने के बाद निश्चित रूप से हमें हंसी आ जाती है. अर्थात कुछ लोग काम ही ऐसे करते हैं कि उन्हें देखते ही हंसने लग जाते हैं लोग. आइए आज हम आपको कुछ ऐसी ही हंसी वाली तस्वीर दिखाते हैं.
credit: third party image reference
यह देखीए  पहली तस्वीर. ऐसा पाइनएप्पल आपने कहीं नहीं देखा होगा. इस भाई साहब ने पाइनएप्पल कटिंग करवा ली. गजब की स्टाइल वाली कटिंग लग रही है. दूर से देखने पर तो ऐसा लग रहा है जैसे कि इसका सर नहीं बल्कि पाइनएप्पल ही  रख रखा है.
credit: third party image reference
यह देखिए दूसरी तस्वीर. फोटो खिंचवाने का  इतना शौक है की अजीब अजीब तरह की स्टाइल, अजीब तरह के पोज देते हैं लोग. भाई साहब को देख कर ऐसा ही लग रहा होगा.
credit: third party image reference
यह देखिए एक और तस्वीर. कुछ भी पकाते समय यदि हाथ जलता हो और चम्मच छोटी हो तो इस तरह का जुगाड़ कर लेते हैं लोग. बोतल में हाथ डालकर कर  इससे आसानी से पकाया जा सकता है कुछ भी खाना. कमाल का  जुगाड़ किया है.
credit: third party image reference
यह देखिए एक और तस्वीर. तरबूज खाते हुए उसके बीज इधर-उधर गिराने के बजाय वहीं पर ही, एक जगह बना ली है, उसमें रख दिय हैं.  कमाल का दिमाग लगाया है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.