BREAKING NEWS

Contact

Thursday, December 13, 2018

Pictures of Priyanka Chopra and Nick's honeymoon are getting viral : प्रियंका चोपड़ा और निक के हनीमून की तस्वीरें हो रही हैं वायरल


बॉलीवुड में एक के बाद एक लगातार शादियों का सीजन चल रहा है. शादी के बाद हनीमून पर जा रहे हैं ने जोड़े. हल ही में प्रियंका के हनीमून की तस्वीरें सामने आ रही हैं. हाल ही में हुई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस  की शादी के बाद यह दोनों हनीमून पर गए हैं.
Image result for Pictures of Priyanka Chopra and Nick's honeymoon are getting viralcredit: third party image reference


हनीमून पर यह सऊदी अरब के ओमान देश में गए हैं. इनकी हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर हो रही है. लोग लगातार पसंद कर रहे हैं. इन तस्वीरों में  खूबसूरत ड्रेस में  प्रियंका चोपड़ा और भी खूबसूरत लग रही है.
credit: third party image reference

ईशा अंबानी के  प्रीवेडिंग कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा दोनों ही आए थे. इस कार्यक्रम के बाद वह जल्दी अपने हनीमून के लिए ओमान सऊदी अरब की बहुत ही खूबसूरत वादियों के लिए निकल पड़े.
credit: third party image reference


वहां दोनों ही बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं. प्रियंका और निक जॉन्स की शादी 2 दिसंबर को हुई थी. 4 दिसंबर को रिसेप्शन दिल्ली में हुआ. अब  प्लान है 20 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन होना है. उसके बाद निक न्यू यॉर्क में  अपने  दोस्तों को अपनी शादी की पार्टी देंगे. इसके साथ साथ ही प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म दा स्काई इज पिंक की शूटिंग में भी इन दिनों व्यस्त हैं. 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.