BREAKING NEWS

Contact

Friday, December 21, 2018

People said to Nasruddin if you are afraid to go to Pakistan : लोगों ने नसरुद्दीन से कहा डर लगे तो पाकिस्तान चले जाओ


प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता नसीरूद्दीन शाह ने जो बयान दिया उसके बाद अब लगातार उनका विरोध हो रहा है. पूरे भारत में अनेक तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही है. यह कहा जा रहा है कि नसरुद्दीन शाह ने जो बयान दिया है वह एकदम गलत है और इस तरह के बयान देने वाले व्यक्ति को यदि भारत में डर लगता है तो उसे पाकिस्तान चला जाना चाहिए.
credit: third party image reference

अनेक जगह पर नसरुद्दीन शाह के पुतले फुके गए. अजमेर में एक कार्यक्रम में उनका विरोध किया गया. नसरुद्दीन साहब उसके अंदर पहुंचे भी नहीं. उसके बाद नसरुद्दीन शाह ने अपनी सफाई पेश की. उन्होंने कहा मैंने  ऐसा कुछ भी नहीं कहा जिसकी वजह से मैं देशद्रोही साबित हूं या मुझे गद्दार कहा जाए.
मैं उस देश से प्रेम करता हूं जिसने मुझे इतना सब कुछ दिया है. उस देश के प्रति चिंता व्यक्त करने के लिए मैंने यह कहा है. यह सब विरोध देखते हुए मुझे डर नहीं लगता, बल्कि मुझे गुस्सा आता है उन लोग पर की वे  क्या सोच रहे हैं.
भारत हमारा घर है. हमें अपने घर से कौन निकाल सकता है.  सोशल मीडिया से लेकर अखबार बाजी तक में  लगातार लोग विरोध कर रहे हैं. लोगों ने कहा - यदि आपको भारत में डर लगता है तो आप पाकिस्तान चले जाएं. वही आपके लिए सही जगह है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.