BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, December 4, 2018

These are real photos of Nick Jonas and Priyanka Chopra's wedding : ये हैं निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी की वास्तविक तस्वीरें


दोस्तों नमस्कार. सिनेमा जगत में इन दिनों शादियों का जोर जबरदस्त चल रहा है. एक के बाद एक लगातार बड़े स्टार शादी करते जा रहे हैं. दीपिका पादुकोण एवं रणवीर सिंह की शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जॉन्स की शादी जबरदस्त चर्चा में रही.
credit: third party image reference

2 दिसंबर को उन्होंने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की. पहले क्रिश्चियन रीती से और बाद में भारतीय रीती से. बाद में भारतीय परंपरा के अनुसार दोनों शादी के बंधन में बंधे. इन दोनों के फैंस को तस्वीरों का बहुत इंतजार है. तो आइए आज हम आपको दिखाते हैं भारतीयएवं क्रिश्चन  दोनों रीति-रिवाजों से की गई शादी की तस्वीरें.
credit: third party image reference

खूबसूरत और गजब की लग रही हैं ये तस्वीरें. इन तस्वीरों को देखने के बाद निश्चित रूप से आप पहचान जाएंगे इन दोनों परंपराओं के अंदर खूबसूरत और हॉट लग रही है प्रियंका.
बल्कि एक राजकुमारी जैसा लुक उनका दिखाई दे रहा है. उनके साथ साथ शादी में उपस्थित हुए मेहमानों की तस्वीरों को देख कर भी आपको ऐसा लगेगा जैसे यह शादी वास्तव में एक भव्य शादी रही है.
credit: third party image reference

उम्मीद भवन अपने आप में ही बहुत बड़ा और खूबसूरत ऐसा  स्थान है, जहाँ पर अनेक  बड़े स्टारों की शादी की है. अपने आप में बहुत बड़ा महोत्सव बन गई यह शादी. बड़े-बड़े उद्योगपति, उच्च धनाढ्य घरानों के लोग भी इस शादी में आए थे.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.