BREAKING NEWS

Contact

Saturday, December 15, 2018

After Priyanka Chopra Parineeti Chopra can also marry this person : प्रियंका चोपड़ा के बाद परिणीति चोपड़ा भी इस शख्स से कर सकती है शादी


प्रियंका चोपड़ा और निक जॉन्स की शादी इस साल की काफी चर्चित और बड़ी शादी रही. यूं तो निश्चित रूप से यह साल शादी के रूप  फिल्म जगत में इतिहास में जाना जाएगा. क्योंकि इस साल इतनी शादियां हुई है.
Image result for परिणीति चोपड़ा  aur chart desaicredit: third party image reference

लगातार एक के बाद एक बड़े स्टार शादियां करते जा रहे हैं. कई बार तो इन शादियों को देख कर के ऐसा भी लग रहा है जैसे कि अगले साल शायद शादियों पर  बैन लग जाएगा. इसलिए हर स्टार यह चाहता है कि इसी साल शादी कर लो. हो सकता है कि फिर  पूरे जीवन भर कुंवारा ही रहना पड़े.
प्रियंका चोपड़ा के बाद अब परिणीति चोपड़ा ने बनाया शादी का मन, इस इंसान संग बसाएंगी घरcredit: third party image reference

प्रियंका चोपड़ा ने, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, कपिल आदि ने  लगातार शादी की. हाल ही में खबर यह आई है की प्रियंका चोपड़ा की छोटी बहन परिणिति चोपड़ा भी अपना घर बसाने का मन बना रही है.
Image result for परिणीति चोपड़ा  aur chart desaicredit: third party image reference

खबरों की मानें तो परिणीति चोपड़ा अपने बॉयफ्रेंड चरित देसाई के साथ जल्दी शादी के बंधन में बंधने  वाली है. आपको बता दें कि पिछले साल 2017 में परिणिति और चरित देसाई के रिश्तो की खबर मीडिया के सामने आई थी. उनकी मुलाक़ात 2016 में यूएस के  टूर के दौरान हुई थी. इसके बाद लगातार दोनों मिलते गए, दोस्ती बढ़ गई और दोस्ती बढ़ते बढ़ते कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं लगा. 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.