BREAKING NEWS

Contact

Sunday, December 16, 2018

Nick Jonas wants to be soon : निक जोनस जल्दी बनना चाहते हैं पापा


हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस  की शादी हुई है. हनीमून पर भी ये कुछ समय के लिए गए. उसके बाद तुरंत लोट  भी आए. लेकिन अभी शादी को कुछ दिन ही बीते हैं की निक जॉन्स अपने काम पर लौट पड़े है.
credit: third party image reference

इसी बीच एक खुशखबरी आई है. जिसे जानकर निश्चित रूप से उनके चाहने वाले खुश होंगे. निक जोनस ने  एक बात कही है. जिसमें स्पष्ट पता लगा है की  वह पापा जल्दी बनना चाहते हैं. इसके लिए बहुत देर या बहुत दिनों तक इंतजार नहीं कर सकते.
credit: third party image reference

निक जोनस ने एक इंटरव्यू में यह बात कही है. उन्होंने कहा की  प्रियंका चोपड़ा के साथ फैमिली प्लैनिंग के लिए वह पूरी तरह तैयार है और जल्द ही पापा बनना चाहते हैं. निक ने कहा -मैं बिल्कुल किसी दिन पिता बनना चाहता हूं. मुझे लगता है यह असली सपना है मेरा.
credit: third party image reference

निक जोनस ने यह भी कहा- मैंने बहुत कम कम उम्र में  जिंदगी के बहुत पड़ाव देखें है. अभी मुझे खुशी होगी इन सब को अपने बच्चों के साथ शेयर करूं. इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा को भी  बेबी फीवर है. इसलिए हो सकता है यह कपल जल्द ही कुछ अच्छी खबर दे.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.