BREAKING NEWS

Contact

Friday, December 7, 2018

These are the unique girls in the world with the same face, their boyfriend is the same : ये हैं एक जैसे चेहरे वाली दुनिया की अनोखी लड़कियां, इनका बॉयफ्रेंड भी एक ही है


आपने ऐसे बहुत सारे लोग देखे होंगे जो एक जैसे चेहरे वाले होते हैं. कई बार ये  दोनों भाई बहन होते हैं, या  भाई -भैया या बहन-बहन होते हैं. लेकिन कोई ना कोई थोड़ा बहुत फर्क इन में जरूर दिखाई देता है.
credit: third party image reference

लेकिन आज हम आपको दो  ऐसी लड़कियों से मिलवाते हैं जिनके चेहरे बहुत ही मिलते जुलते हैं. इनको देखकर इनमें फर्क करना निश्चित रूप से बहुत ही मुश्किल काम है. अक्सर ये  दोनों बहनें एक जैसी ड्रेस पहनती है, तो  लोग कंफ्यूज हो जाते हैं कि दोनों एक ही है या अलग अलग है.
credit: third party image reference

आप भी  इन तस्वीरों को देखकर और उनके चेहरे को देख कर यह जानेंगे की इनके चेहरे बहुत  मिलते जुलते हैं. हम जिनकी बात कर रहे हैं उनका नाम है अन्ना और लूसी, ये दोनों बहने हैं. जो ऑस्ट्रेलिया के पर्थ शहर में रहती हैं.
ये  दोनों दिखने में इतनी मिलती जुलती हैं की इनमे  फर्क करना निश्चित रूप से बड़ा मुश्किल है. यह दुनिया की सबसे मोस्ट आइडियल ट्विंस कही जाती हैं. आपको बता दें कि ये  दोनों जन्म से ही एक जैसी चेहरे वाली बहने नहीं है. इन्होंने एक जैसी दिखने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई है और उसके लिए करोड़ों रुपए खर्च किए हैं.
credit: third party image reference

इनसे भी बड़ी बात यह है कि ये दोनों एक ही बॉयफ्रेंड रखती हैं. अन्ना और लूसी की उम्र इस समय 33 साल है और सोशल मीडिया पर ये  दोनों बहने जबरदस्त चर्चित हैं. इम्की लंबाई, इन का चेहरा, इनका कद काठी, एक जैसी होने के कारण कौन सी अन्ना है और कौन सी लूसी लोग जल्दी से पहचान ही नहीं पाते हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.