BREAKING NEWS

Contact

Sunday, December 9, 2018

By answering this question, Vanessa Ponce made Miss World 2018 : इस सवाल का जवाब देकर वनीसा पोंस बनी मिस वर्ल्ड 2018


मिस वर्ल्ड 2018 की प्रतियोगिता का आयोजन चीन के सान्या शहर में हुआ. इस प्रतियोगिता में मैक्सिको की खूबसूरत वनीसा पोंस को मानुषी छिल्लर ने 2018 का ताज पहनाया.
credit: third party image reference

भारत की ओर से भाग लेने वाली अनुकृति वास टॉप 12 में अपनी जगह नहीं बना पाई. लेकिन टॉप 30 में उनका नाम जरूर रहा. यह तो आपको पता ही है 2017 में मानुषी छिल्लर जो कि भारत की रहने वाली है मिस वर्ल्ड थी.
credit: third party image reference

68 वी मिस वर्ल्ड बनी वनीसा पोंस  से अंतिम सवाल यह पूछा गया, जिसके कारण उन्हें यह ख़िताब  मिला, कि आप इस ख़िताब को पाकर के आगे क्या करेंगी? इस सवाल का जवाब पोंस ने इस तरह से दिया -कि दुनिया को केयरिंग और लविंग सिखाना  चाहती हूं, कि दुनिया वैसी ही बने. जैसा कि मैं पिछले 3 सालों से यह सब करती आ रही हूँ.
credit: third party image reference


वनीसा बहुत ही खूबसूरत हैं. आप भी इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं. निश्चित रूप से वनीसा बहुत ही खूबसूरत है. यह विश्व सुंदरी बन चुकी है. विश्व सुंदरी की कुछ बेहतरीन खूबसूरत और हॉट तस्वीरें आपके सामने है.
credit: third party image reference

आपकी जानकारी के लिए बता दे भारत की ओर से रीता फारिया 1956,   ऐश्वर्या राय 1997, युक्ता मुखी 1999, प्रियंका  चोपड़ा 2000, मानुषी छिल्लर 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी है. ये सभी  विश्व सुंदरी रह चुकी हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.