BREAKING NEWS

Contact

Friday, December 14, 2018

What did Sunil Grover say for Salman Khan? : सलमान खान के लिए सुनील ग्रोवर ने यह क्या कह दिया


आजकल सुनील ग्रोवर खूब चर्चा में हैं. कपिल के साथ काम करने के बाद एवं उससे अलग होने के बाद सुनील खूब चर्चित हो गए हैं. हाल ही में उनकी फिल्म पटाखा रिलीज हुई. हालाँकि यह फिल्म नहीं चल पाई. लेकिन सुनील ग्रोवर का काम लोगों को पसंद आया.
Image result for What did Sunil Grover say for Salman Khan?credit: third party image reference

अभी सलमान खान के साथ भारत फिल्म में काम कर रहे हैं. भारत फिल्म में काम करते हैं सुनील ग्रोवर  ने सलमान खान के बारे में कुछ ऐसा कह दिया जो कि हो सकता है बहुत सारे लोगों को अटपटा लगे. हालांकि सुनील ग्रोवर ने सलमान खान की बुराई नहीं की है, ना ही कोई नकारात्मक बात कही है उनके बारे में पॉजिटिव ही बोला है.
Image result for What did Sunil Grover say for Salman Khan?credit: third party image reference

उन्होंने कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान जैसा अनुशासित कलाकार मैंने नहीं देखा है. इंडियन टेलिविजन अकैडमी के 98 संस्करण के दौरान संवाददाताओं से बात करते हुए यह बात कही थी सुनील ग्रोवर ने. उन्होंने  कहा कि भारत में पहली बार सलमान खान के साथ काम  करते हुए मुझे बहुत अच्छा लग रहा है. एक समय में बहुत काम कर लेते हैं सलमान खान.
credit: third party image reference

वे अपनी मौजूदा फिल्म की शूटिंग करते हुए साथ साथ 2032 में साइन करने वाली फिल्म की स्क्रिप्ट भी सुन रहे होते हैं. सुनील सुनील ने कहा सलमान खान बहुत ही व्यस्त कलाकार हैं. फिल्मों एवं टेलीविजन में काम करने के साथ साथ अपनी चैरिटेबल संस्था के लिए भी काम करते हैं. 2 घंटा जिम भी करते हैं. खूब मेहनत करते हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.