BREAKING NEWS

Contact

Thursday, December 13, 2018

Big news - Deepika Padukone will get married again : बड़ी खबर - दीपिका पादुकोण करेगी दोबारा शादी


हिंदी सिनेमा जगत की बहुत ही खूबसूरत अदाकारा के रूप में मशहूर दीपिका पादुकोण ने  बॉलीवुड के सबसे चर्चित और हैंडसम एक्टर रणवीर सिंह से 14- 15 नवंबर को इटली के लेक कोमा में  शादी की थी.
credit: third party image reference

दोनों ही एक दूसरे के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गए. शादी के बाद इस जोड़े ने बेंगलुरु में एवं मुंबई में रिसेप्शन पार्टी दी थी. जिसमें बहुत सारे लोग आए थे. लेकिन हाल ही में खबर यह आई है की दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को  फिर से शादी करनी पड़ेगी.
credit: third party image reference

इसके पीछे कारण यह है की इन्होंने विदेश में शादी की है. जिसके कारण भारत में अभी तक इनको शादी की मान्यता नहीं मिली है. हरियाणा हाईकोर्ट के वकील हेमंत कुमार ने आरटीआई दाखिल की थी. जिसके तहत दीपिका और रणवीर की शादी अभी मान्य नहीं हो पाई है.
बड़ी खबर : दोबारा शादी करेंगी दीपिका!credit: third party image reference

नियम  के अनुसार किसी भी देश में शादी करने के बाद उस देश के दूतावास को शादी की जानकारी लिखित में देनी पड़ती है. उसके बाद ही वह शादी उस देश के लिए मान्य होती है. खबरों के अनुसार दीपिका और रणवीर ने अभी तक ऐसी कोई भी जानकारी नहीं दी है. इसलिए अब इन्हें फिर से एक बार कोर्ट में दोबारा शादी करनी पड़ेगी. जिसके कारण भारतीय विवाह पंजीकरण में इनका नाम दर्ज हो जाएगा और तभी एक तरह से ये  पति पत्नी कहलाएंगे. भारतीय नागरिकता के अनुसार.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.