BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, December 4, 2018

Priyanka Chopra and Nick Jonas's real wedding photos are in front : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की असली तस्वीरें आई सामने


दोस्तों नमस्कार. सिनेमा जगत में इन दिनों लगातार बड़े-बड़े स्टार शादी कर रहे हैं. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली में शादी की और  भारत में रिसेप्शन दे रहे हैं. उसके बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जॉन्स ने शादी की भारत के अंदर. राजस्थान के जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में.
credit: third party image reference

निश्चित रूप से बहुत ही भव्य और खूबसूरत पैलेस उम्मेद भवन. प्रियंका चोपड़ा और निक जॉन्स ने पहले क्रिश्चियन रीती  रिवाज से शादी की. सफेद ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा बहुत ही खूबसूरत परी जैसी लग रही थी.
credit: third party image reference

उसके बाद भारतीय परंपरा में साड़ी पहनकर प्रियंका चोपड़ा ने शादी की. भारतीय ड्रेस में भी प्रियंका चोपड़ा बहुत ही खूबसूरत अप्सरा जैसी दिखाई दे रही थी. इन दोनों ही शादियों की असली तस्वीरें सामने आ चुकी हैं.
credit: third party image reference

निश्चित रूप से आप सब हैरान हो जायेंगे इन्हें देखकर. क्योंकि तस्वीरे इतनी खूबसूरत जो हैं.  इतनी गजब की तस्वीरें, इतनी खूबसूरत मेहमान, इतना खूबसूरत स्थान इन सब का संयोग   कितना गजब का है.
निश्चित रूप से यह एक यादगार और खूबसूरत और भव्य शादी बन गई है. जिन लोगों ने यह शादी अटेंड की उनके लिए भी और जो इसकी तस्वीरे देख रहे हैं उनके लिए भी.
credit: third party image reference

सभी को बहुत मजा आया. जिहोने इन तस्वीरों को भी देखा उनको भी बहुत अच्छा लगा. एक से एक खूबसूरत और हॉट चेहरे इस शादी में दिखाई दिए. गजब की ड्रेस पहने हुए लोग शादी में दिखाई दिए.
credit: third party image reference

नाच, गाना, खेल से लेकर मेहंदी से लेकर, संगीत से लेकर तमाम तरह की परम्पराएँ इस शादी में निभाया गई. इस साल की है यह भव्य और बड़ी शादी के रूप में यादगार बन गई.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.