BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, December 11, 2018

Isha Ambani dressed in music carmen, wearing 90 million dress : संगीत सेरिमनी में ईशा अंबानी ने पहनी 90 करोड़ की ड्रेस


देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी की शादी के पूर्व  संगीत सेरिमनी का जो कार्यक्रम हुआ उसमें आप ईशा  अंबानी द्वारा पहनी गई ड्रेस की कीमत जानेंगे तो निश्चित रूप से चौक जाएंगे.
Image result for ईशा अंबानी ने पहनी 90 करोड़ की ड्रेसcredit: third party image reference

उस ड्रेस  की कीमत है 900000000 और सबसे बड़ी बात यह है कि 900000000 की ड्रेस पहनी है तो निश्चित रूप से यह जानने की जिज्ञासा पैदा होगी की इस ड्रेस में ऐसी क्या खास बात है. ईशा अंबानी आज बिजनेसमैन आन्नद  पिरामल से शादी के बंधन में बंध जाएगी. उदयपुर के बहुत ही खूबसूरत पैलेश में उनकी शादी होने जा रही है.
Image result for ईशा अंबानी ने पहनी 90 करोड़ की ड्रेसcredit: third party image reference

निश्चित रूप से देश ही नहीं बल्कि दुनिया की बड़ी-बड़ी हस्तियां इसमें भाग ले रही हैं. सबसे बड़ी बात यह है कि ईशा अंबानी की न्यू ड्रेस और  उसकी तस्वीरें आप देख सकते हैं और आपको लगेगा ऐसी क्या खास बात है इस ड्रेस में.
credit: third party image reference


इस ड्रेस में खास बात यह है कि इसमें खूबसूरत डायमंड्स जड़े हुए हैं. खूबसूरत डायमंड्स की वजह से यह ड्रेस बहुत ही खूबसूरत भी लग रही है और महंगी भी है. आप ड्रेस देख सकते हैं.  सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चित हो रही है इस तरह की फोटोज. हालाँकि इसमें  अंबानी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है लेकिन कहा यही जा रहा है कि यह ईशा अम्बानी द्वारा पहनी गई ड्रेस की फोटो है.  जिसकी कीमत 90  करोड़  बताई जा रही है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.