BREAKING NEWS

Contact

Friday, December 14, 2018

This beautiful 22 year old girl is beating the hearts of millions : 22 साल की यह खूबसूरत और हॉट लड़की है लाखों लोगों के दिलों की धड़कन


आपने फिल्मी दुनिया एवं टीवी सीरियल्स में काम करने वाली खूबसूरत अभिनेत्रियों को देखा होगा. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं जो मात्र 22 साल की है. अभिनय के साथ साथ अपनी खूबसूरती से लोगों के  दिलों पर राज करती है.
credit: third party image reference

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उसका नाम है कांची सिंह. कांची सिंह का जन्म 1996 में हुआ. अभी 22 साल की हो चुकी है. कांची सिंह देखने में बहुत ही खूबसूरत और हॉट है. निश्चित रूप से अपनी एक्टिंग के दम पर उन्होंने सफलता अर्जित की है.

इतनी बेहतरीन अदाकारा है की उसकी  खूबसूरती देखते ही लोग उसके तुरंत दीवाने हो जाते हैं. यह रिश्ता क्या कहलाता है, और प्यार हो गया, प्यार तूने क्या किया इन प्रसिद्ध सीरियल में काम कर चुकी है कांची.
credit: third party image reference

छोटे पर्दे पर काम करने वाली इस अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रसिद्धि मिल रही है. सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. इंस्टाग्राम से लेकर दूसरे सोशल मीडिया अकाउंट पर खूब सर्च किया जाता हैं इन्हें.
credit: third party image reference

कांची सिंह के चाहने वालों की संख्या लाखों में है. कांची सिंह लगातार सोशल मीडिया, फेसबुक आदि पर सक्रिय भी रहती है. जैसी ही इनकी कोई नई और खूबसूरत तस्वीर आती है तो लोग तुरंत उसे देखते हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.