BREAKING NEWS

Contact

Monday, December 10, 2018

Priyanka Chopra before Nick Jonas used to love : प्रियंका चोपड़ा से पहले निक जोनस करते थे इनसे प्यार


प्रियंका चोपड़ा और निक जॉन्स की शादी 2 दिसंबर को उदयपुर उम्मीद भवन पैलेस में हो गई है. पहले भारतीय परंपरा से उसके बाद क्रिश्चियन परंपरा से बड़े ही धूमधाम से शादी हुई.
Image result for प्रियंका चोपड़ा से पहले निक जोनस करते थे इनसे प्यारcredit: third party image reference

आप्कोया पता ही होगा की अमेरिका के बहुत ही प्रसिद्ध  सिंगर हैं  निक जॉन्स. और प्रियंका  हॉलीवुड और बालीवूड दोनों जगह काम कर चुकी हैं. फिल्म एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक अब पति पत्नी बन गए हैं.
दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. लेकिन क्या आपको पता है प्रियंका चोपड़ा से पहले निक जॉन्स किसी और से भी बेहद प्यार करते हैं. वह कौन है आज हम आपको उसके बारे में बताते हैं.
Related imagecredit: third party image reference

आपको यह तो पता ही होगा प्रियंका चोपड़ा के पति निक जॉन्स अमेरिका में बहुत प्रसिद्ध एक पॉप सिंगर हैं. निक जोन्स के संगीत सुनने को सुनने के  लिए लोग  दौड़े चले आते हैं. निक को संगीत से बहुत  प्रेम है. निक ने हमेशा यही कहा है कि उन्हें संगीत से बहुत प्यार है.
Image result for प्रियंका चोपड़ा से पहले निक जोनस करते थे इनसे प्यारcredit: third party image reference

और प्रियंका से पहले वह संगीत से प्यार करते हैं. उनका पहला प्यार संगीत है. दूसरा प्यार प्रियंका है. क्योंकि मिक का यह मानना है कि शुरुआत में जो प्रसिद्धि  संगीत ने उन्हें दी  है, वह किसी और ने नहीं दी. निश्चित रूप से संगीत में निक इतने डूब हैं,  जिसके कारण ही वे प्रसिद्ध हुए हैं. इसी प्रसिद्धि की बदौलत प्रियंका और निक जॉन्स में प्रेम हुआ. 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.