BREAKING NEWS

Contact

Monday, December 3, 2018

After seeing these pictures you will not be able to stop your laugh : इन तस्वीरों को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे


दोस्तों नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती हैं. कुछ तस्वीरें तो ऐसी होती हैं,  जिन्हें देखने के बाद निश्चित रूप से हम हंस देते हैं. कुछ  तस्वीरें  इस प्रकार की होती हैं की उन्हें देखकर हमारी हंसी रूकती ही नहीं है.

आइए आज हम आपको दिखाते हैं कुछ विशेष तस्वीरें. जिन्हें देखने के बाद निश्चित रूप से आप हंसेगे. यह देखीए  पहली तस्वीर. एक लड़की की गर्दन कितनी लंबी हो गई. छाते से बाहर निकल रही है. आपको बता दे यह फोटोशॉप से बनाई गई तस्वीर है. लेकिन कितनी फनी तस्वीर है.
credit: third party image reference

यह देखिए एक और तस्वीर. इस तस्वीर में दो छोटी छोटी बोतलों के ऊपर यह लड़का खड़ा हुआ है और डांस कर रहा है. क्या आप सोच सकते हैं, यह कैसे हुआ.  इस तस्वीर की वास्तविकता क्या है.
credit: third party image reference

यह देखिए एक और तस्वीर. यह लड़की दूसरी लड़की के पैर के नीचे आकर के दबने  वाली है. निचे लेते हुई लड़की बहुत छोटी दिखाई दे रही है और जिसका पैर है वह बहुत विशालकाय दिखाई दे रहा है, ऐसा प्रतीत हो रहा है लेकिन इसमें भी कुछ अलग बात है. यह भी फोटोशॉप से बनाई गई तस्वीर है.
credit: third party image reference

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.