BREAKING NEWS

Contact

Monday, December 3, 2018

Suhana Khan has become a Romeo's Juliet, Shahrukh said I like : सुहाना खान बन गई है किसी रोमियो की जूलियट, शाहरुख ने कहा मुझे पसंद है


शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जबरदस्त चर्चित है. आपको बता दें कि सुहाना खान अभी अपनी पढ़ाई कर रही है इंग्लैंड में. जिस तरह से बॉलीवुड के दूसरे स्टार के बच्चे फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने वाले हैं, उसी तरह से शाहरुख खान की बेटी भी निश्चित रूप से आगे जाकर फिल्मी दुनिया में काम करेगी.
credit: third party image reference


हालांकि शाहरुख खान ने बहुत पहले एक स्टेटमेंट दिया था कि वह अपनी बेटी सुहाना खान को एक स्टार के रूप में लॉन्च नहीं करना चाहते. बल्कि पहले वह एक्टिंग की बारीकियां सीखें. अपने आप को परिपक्व करें, उसके बाद फिल्मी  दुनिया में आए. लेकिन अभी सुहाना अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रही है.
Image result for सुहाना खान बन गई है  जूलियट, शाहरुख ने कहा मुझे पसंद हैcredit: third party image reference

इसी बीच उसने इंग्लैंड में जहां पर वह पढ़  रही है, वहां  थिएटर का मंचन किया. एक नाटक किया. नाटक का नाम था- रोमियो जूलियट. जूलियट की भूमिका निभाई सुहाना खान ने. शाहरुख खान ने जब उनकी एक्टिंग देखी तो वह बहुत प्रभावित हुए. यहां तक कि इमोशनल हो गए.
Image result for सुहाना खान बन गई है  जूलियट, शाहरुख ने कहा मुझे पसंद हैcredit: third party image reference


शाहरुख खान ने लिखा कि लंदन में मेरी जूलियट के साथ बहुत अच्छा एक्सपीरियंस रहा. रोमियो जूलियट की पूरी टीम की जबरदस्त परफॉर्मेंस देने पर बहुत बहुत बधाई. निश्चित रूप से सुहाना खान आगे  एक्टिंग में धीरे धीरे कदम बढ़ा रही है. फिल्म से पहले  थियेटर में काम कर रही है. उसके बाद संभवत फिल्मों में आएगी. सुहाना खान की खूबसूरती और ग्लैमर्स को देखकर लोग उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताबी हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.