BREAKING NEWS

Contact

Sunday, December 9, 2018

If you want to increase the earnings then get up in the morning and do this work : यदि आप भी चाहते हैं आमदनी बढ़ाना तो सुबह उठकर करें यह काम


आजकल लोग खूब मेहनत कर रहे हैं. बावजूद उसके घर के खर्चे कम नहीं होते हैं. कुछ लोगों की आमदनी कम होती है और खर्चे अधिक होते हैं. ऐसे में वह आमदनी कैसे बढ़ाए. इसका एक तरीका हम आपको बताते हैं.
आमदमी यानी कि पैसा. पैसे की कृपा लक्ष्मी जी के कारण होती है. अभी आप कितनी भी मेहनत करके खूब पैसा कमा लीजिए, जब तक आप लक्ष्मी  जी को प्रसन्न नहीं करेंगे आपके घर में पैसा न आयेगा और न रुकेगा.
credit: third party image reference

इसलिए आपको हम एक उपाय बताते हैं. जिससे आप अपनी आमदनी कैसे बढ़ाएं. अर्थात लक्ष्मी जी की कृपा आप पर हो. घर में खूब पैसा आएगा. इसके लिए आपको किसी भी तरह का कोई खास इन्वेस्टमेंट नहीं करना है और इसके लिए अतिरिक्त बहुत ज्यादा मेहनत की जरूरत भी आपको नहीं करणी है.
credit: third party image reference


लेकिन हां आपको एक नियम करना है और प्रतिदिन करना है. अगर ऐसा आप कर पाएंगे तो निश्चित रूप से एक महीने बाद ही आपके जीवन में परिवर्तन दिखाई देगा और आपके घर में लक्ष्मी जी का आगमन धीरे-धीरे होना शुरू हो जाएगा.
Image result for lakshmi matacredit: third party image reference

आप नियमित रूप से सुबह 3:00 से 5:00 के मध्य उठे. उठ कर के स्नान आदि करने के बाद अपने घर के उस स्थान पर जाएं  जहाँ से  खुला आसमान दिखाई देता हो. पूर्व की ओर मुंह करके पद्मासन लगाकर के 5 बार गायत्री मंत्र का जाप करें.
उसके बाद लक्ष्मी जी की पूजा करें. महालक्ष्मी का जाप करें. उनसे धन की दीक्षा मांगे. ऐसा करने से निश्चित रूप से मां लक्ष्मी की कृपा आप पर होगी.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.