BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, December 11, 2018

Knowing these things will you think why not find out : इन बातों को जानकर आप सोचेंगे पहले क्यों नहीं पता लगा हमें


इन बातों को जानकर निश्चित रूप से हैरान हो जाएंगे. दोस्तों दुनिया में बहुत सारी बातें ऐसी हैं, जिनके बारे में संभवतः हम  पूर्णतया सत्य नहीं जानते हैं. आज हम आपको बताते हैं कुछ रोचक बातें. जिनसे आप  आज से पहले रूबरू नहीं हुए होंगे.
credit: third party image reference

एक शोध के मुताबिक पता चला है 86% लोगों को अपनी पहली सिगरेट, दारु और कॉफी  पसंद नहीं आती है.
credit: third party image reference

हाल ही में सारा अली खान की डेब्यू  फिल्म केदारनाथ रिलीज हुई है. फिल्म के बारे में तो नहीं लेकिन केदारनाथ मंदिर के बारे में यह बात संभवत आप नहीं जानते होंगे. 13सदी से  लेकर 17 वी शताब्दी तक हिमालय में शीत  युग आया था. जिसमें केदारनाथ बहुत  अंदर तक गहराई में घंस गया था. परंतु मंदिर को कुछ नहीं हुआ. और 2013 में जब जल प्रलय आई थी तब भी मंदिर का कुछ नहीं बिगड़ा था.
credit: third party image reference

एक रिसर्च के अनुसार दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में भारतीय महिलाएं मानी जाती हैं.

एक बहुत ही विशिष्ट शोध सामने आया है. जिसमें यह पता लगा है की दुनिया के लगभग 80% लोग सोने से पहले वह सब सोचते हैं जो अपने भविष्य में वह बनना चाहते हैं या  आगे जाकर अपनी जिंदगी में करना चाहते हैं.
credit: third party image reference

क्या आपको पता है की भारत की किसी भी भाषा की अब तक की सबसे महंगी फिल्म कौन सी है और उसका बजट कितना है? जी हां हाल ही में रिलीज हुई रजनीकांत और अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली  फिल्म 2.0 अब तक की सबसे महंगी फिल्म है. जिसका बजट 450 करोड़ है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.