BREAKING NEWS

Contact

Sunday, December 16, 2018

Ranveer Singh made a big disclosure about Baby Planning : बेबी प्लानिंग के बारे में रणवीर सिंह ने किया बड़ा खुलासा


बॉलीवुड में लगातार एक के बाद एक शादियां हुई. इस साल की नवम्बर की पहली और चर्चित शादी जो हुई वह थी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की. निश्चित रूप से दोनों ही बड़े स्टार हैं. बॉलीवुड के सबसे चहेते, पसंदीदा स्टार माने  जाते हैं.
Image result for Ranveer Singh made a big disclosure about Baby Planningcredit: third party image reference

इनकी काफी चर्चा हुई है. हाल ही में एक और जानकारी मिली है. रणबीर सिंह ने  शादीशुदा जिंदगी और बेबी प्लान के बारे में खुलकर बात की है. जब रणबीर से मीडिया ने बेबी प्लानिंग के बारे में एक सवाल किया तो इसके जवाब में रणवीर सिंह ने कहा -यह मेरा फैसला नहीं दीपिका का है. क्योंकि यह बात दीपिका पर निर्भर करती है और यह फैसला मैंने उन पर ही छोड़ दिया है.
Image result for Ranveer Singh made a big disclosure about Baby Planningcredit: third party image reference
बाद में रणवीर सिंह ने यह भी कहा –फ़िल्मी जगत की लीडिंग लेडी से शादी करके वह बेहद ही खुश है. दीपिका हर मामले में बहुत बेहतर है मुझसे. इस बात को स्वीकार करने में कोई भी दिक्कत मुझे नहीं है. दीपिका मुझसे ज्यादा समझदार है. इसलिए वह जो  निर्णय लेगी उचित निर्णय लेगी.
credit: third party image reference


रणवीर  सिंह ने एक बात और भी कई. इसी दौरान  शादी के बाद  जिंदगी में उन्हें कोई विशेष बदलाव नहीं लग रहा है. उन्होंने कहा मैं  पहनावे या व्यवहार को लेकर कोई परिवर्तन करना नहीं चाहता हूं. हां अगर सहज रूप से परिवर्तन उस रिश्ते की वजह से आता है तो मैं उसे स्वीकार भी करूंगा.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.