BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, December 4, 2018

These are some strange pictures of the world : ये हैं दुनिया की कुछ अजीबोगरीब तस्वीरें


दोस्तों नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती हैं. कुछ तस्वीरें तो ऐसी होती हैं, जिन्हें देख कर के हम जल्दी से समझ जाते हैं कि यह तस्वीर क्या कहना चाहती है और किसकी तस्वीर है. लेकिन कुछ तस्वीरें ऐसी होती हैं, जिन्हें देखने के बाद  जल्दी से समझ ही नहीं पाते हैं.
credit: third party image reference

आइए ऐसे ही कुछ अजीबोगरीब तरह की तस्वीरें आज हम आपको दिखाते हैं. यह देखीए  पहली तस्वीर. इस बिल्डिंग के डिजाइन को देखिए. कितना डिजाइनर और अनोखा डिजाइन है. आपने इस तरह से घूमती हुई बिल्डिंग नहीं देखी होगी. इसे बनाना ही अपने आप में बहुत बड़ी कला है.
credit: third party image reference

यह देखिए  दूसरी तस्वीर. इस मिस्त्री ने इस कार को बीच में से आधा काट दिया. आधा ऊपर ले गया और आधा  नीचे है. लेकिन आपको बता दें कि इसका डिजाइन, इसकी फिटिंग  बाद में इसी तरह से की जाती है. पहली बार में देखने पर  ऐसा लगता है जैसे  कार को आधी काट दी गई है.
credit: third party image reference

यह देखिए  एक और गजब की खूबसूरत तस्वीर. ऐसी शानदार कलाकारी आपने पहले नहीं देखी होगी. इस ट्रे का और कुर्सी का डिजाईन देखिए और रंग भी. ट्रे में रखी  चॉकलेट भी बहुत ही खूबसूरत और ट्रे जैसी ही लग रही है. और दूसरी तरफ जो कुर्सी रखी है उसका डिजाइन भी वैसा ही है. लोग ऐसी ऐसी कमाल की कलाकारी करते हैं जिन्हें देखने के बाद हम अचंभित हो जाते हैं. निश्चित रूप से बहुत सारी चीजें फोटोशॉप से बनाई जाती है, लेकिन फोटोशॉप भी कमाल की कलाकारी है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.